प्रेमिका की खातिर बेवफा पति ने पत्नी की हत्या कर उतारा मौत के घाट, हत्यारा पति गिरफ्तार,जांच में जुटी पुलिस

The Blat News beuro: जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव मौसमपुर में एक शादीशुदा बेवफा पति के द्वारा प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने के बाद प्रेमिका को घर में रखने के चलते अपनी पहली पत्नी की हत्या किए जाने की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने के बाद शादीशुदा पति द्वारा पहली पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर आरोपी पति को हिरासत में लेते हुए पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। बेटी की मौत की सूचना पर उसकी ससुराल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने प्रेमिका लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने वाले अपने दामाद पर प्रेमिका को घर में रखने के चलते अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।जिसके बाद पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां उससे पूछताछ करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव गालिमपुर निवासी मृतक शादीशुदा बेटी भगवान देवी के चाचा पूरन सिंह का कहना है कि उन्होंने अपनी भतीजी भगवान देवी की शादी करीब 8 महीने पहले थाना अतरौली क्षेत्र के गांव मौसमपुर निवासी युवक के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार संपन्न की थी। परिजनों का आरोप है कि शादी से पहले ही उनके दामाद का किसी दूसरी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी प्रेम प्रसंग के चलते उनके दामाद ने प्रेमिका लड़की के साथ कोर्ट मैरिज कर रखी थी। शादीशुदा दामाद के द्वारा प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज किए जाने की सूचना उनकी नव विवाहित बेटी के द्वारा मायके पक्ष के लोगों को दी गई थी। जिस सूचना पर मायके पक्ष के लोग बेटी की ससुराल पहुंचे और पत्नी के होते हुए दामाद द्वारा किसी दूसरी प्रेमिका लड़की के साथ प्रेम संबंध रचते हुए कोर्ट मैरिज किए जाने को लेकर कई बार गांव के अंदर पंचायत भी जुड़ी ओर दामाद को समझाया भी गया था। बावजूद इसके दामाद अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

यही वजह है कि शुक्रवार को दामाद के द्वारा मायके पक्ष के लोगों को फोन कर सूचना दी गई की उनकी बेटी कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके रो रही है। सूचना पर जब मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे तो उनकी नवविवाहित बेटी की लाश कमरे के अंदर पड़ी हुई थी और उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान मौजूद थे। जिसके बाद मृतक बेटी के परिवार के लोगों ने प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज कर शादी रचाने वाले दामाद पर प्रेमिका को घर में रखने के चलते अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही किए जाने की मांग की।

पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पति को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया गया।वहीं पुलिस ने नवविवाहित पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पत्नी की हत्या के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए बेवफा पति से थाने में पूछताछ करते हुए अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …