बजरंग दल नेता पर जानलेवा हमला,भाजयुमो नेता समेत आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज

The Blat News: अलीगढ़ में बजरंग दल के संयोजक के साथ दबंग हिंदूवादियों द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लात घुसे से मारपीट कर जानलेवा हमले का यह वीडियो थाना सासनी गेट इलाके का बताया जा रहा है। भरत गोस्वामी बजरंग दल के संयोजक हैं. और चरस गांजे का धंधा करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं. जिसके चलते उन पर जानलेवा हमला किया गया। आरोप है कि 9 नवंबर की देर रात उन पर नामजदों ने सासनी गेट चौराहे के पास हमला बोला ओर उन्हें बेरहमी से पीटा गया। जिसके चलते उनके दांत व जीभ में गंभीर चोट आई है। आरोप है कि उसके साथ एक सप्ताह पहले हुई घटना में नामजद मुकदमे के बावजूद इसके सांसद के संरक्षण और भाजपा महानगर अध्यक्ष के सियासी दबाव के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।यही वजह है कि कार्रवाई के विरोध में भारत गोस्वामी ने 16 नवंबर को अपने फेसबुक एकाउंट से परिवार सहित 17 नवंबर को सांसद के आवास के बाहर आत्मदाह की धमकी दी हैं।


वहीं लोधी विहार निवासी भरत गोस्वामी ने बताया कि यह मारपीट नहीं थी, बल्कि जानलेवा हमला था।उन्हें बेरहमी से पीटा गया। जिससे उनके दांत व जीभ में चोट आई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने इलाके के ही हिंदूवादी अमन पंडित, प्रखर राठी, खिरनी गेट के मानव वार्ष्णेय,भाजयुमो महानगर में मंत्री शशांक पंडित, हनी शिवाजी आदि पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मैं कमजोर और दबे कुचले लोगों की आवाज उठाता हूं। संगठन में रहकर यह काम मैं कर रहा हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग अवैध नशे चरस, गांजे के तस्कर और व्यापारी है। इलाके के लोग भी इनके खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। लेकिन प्रशासन इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रहा है। इनके हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि यह जानलेवा हमला कर रहे हैं। भरत गोस्वामी ने बताया कि पहले भी इन लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। उसमें मुकदमा दर्ज कराया गया। जिस मामले में भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।भरत गोस्वामी का कहना है कि नशे का विरोध करने पर इन लोगों ने मेरे साथ घटना को अंजाम दिया है और इनका पूरा प्रयास था कि मैं न बचू, भरत गोस्वामी ने बताया कि यह दिवाली से एक दिन पहले की घटना है। उन्होंने बताया कि मैं इस अवस्था में नहीं था कि कुछ बता पता या शिकायत कर पाता। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मित्रों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उन्होंने बताया कि यह सासनी गेट थाने से महज 50 मीटर दूर की घटना है। जब मैं पारिवारिक कार्यक्रम में जा रहा था। वहीं भरत ने कहा कि उसके ऊपर हमला करने वाले लोग एक दर्जन से ज्यादा थे। मेरे सिर पर राइफल की बट से मारा गया। जिसके चलते मैं जमीन पर गिर गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।बेशुध हालत में जमीन पर गिरते ही मुझ पर लात घुसो से हमला बोलते हुए जान से मारने का प्रयास किया गया था। वही, इस घटना में अनिल शर्मा सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। भरत गोस्वामी ने कहा कि प्रशासन ने शुरुआत में कोई सहयोग नहीं किया, सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन देते रहे। वही, इस घटना की वीडियो पुलिस प्रशासन तक पहुंची है, तो धाराओं को बढ़ाया जा रहा है। गुंडा एक्ट के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है।

भरत गोस्वामी ने भाजपा के सांसद सतीश गौतम और भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। भरत ने बताया कि इन बदमाशों के खिलाफ पिछले तीन महीने से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने सीधे सांसद सतीश गौतम पर बदमाशों के संरक्षण का आरोप लगाया है। भरत गोस्वामी ने बताया कि हमलावरों के फोटो सांसद के साथ लगे हुए हैं। जिनके खिलाफ कई मुकदमे हैं। उनके फोटो सांसद के साथ लगे हुए हैं। भरत में सीधे सांसद सतीश गौतम व भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता के इशारे पर पुलिस इनकी मदद कर रही है। यही वजह है कि भरत ने मुकदमे में कार्रवाई नहीं होने के चलते भाजपा युवा मोर्चा और सांसद पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

जिसके चलते उन्होंने 17 नवंबर शाम तक का पुलिस को समय देते हुए कहा अगर 17 नवंबर तक पुलिस इन लोगों पर कार्रवाई नहीं करती तो वह अपनी पत्नी ओर बेटी सहित सांसद सतीश गौतम के आवास पर पहुचकर आत्मदाह कर लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कि पुलिस ने मुकदमा बेहद ही हल्की धाराओं में दर्ज किया है। जिसके चलते उन्हें अपनी जान का खतरा है। वहीं खुद के साथ की गई मारपीट का वीडियो भी उनके द्वारा ही वायरल किया गया है। जिस वीडियो में वह बेसुध हालत में जमीन पर पड़े हैं।

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …