लखनऊ: पीएसी के इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या…

प्रयागराज: यूपी की राजधानी लखनऊ में दिवाली के दिन पत्नी और बेटी के सामने पीएसी के इंस्पेक्टर की एक बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। देर रात हुई घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक मौके पर प्रयागराज में पीएसी के 4th बटालियन में तैनात था।

वहीं मृतक इंस्पेक्टर की पत्नी ने अपने पति पर अवैध संबंध की बात कहते हुए कुछ लड़कियों पर हत्या करावाने का शक जताया है। पत्नी के मुताबिक मृतक इंस्पेक्टर का कई लड़कियों से अफेयर था उन्हें में से किसी ने उनकी हत्या करवाई है। वहीं पुलिस की टीमें गोली मारने वाले बदमाश की तलाश में जुट गई हैं।

घटना लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित मानस नगर कॉलोनी की है। जानकारी के मुताबिक सतीश कुमार सिंह पीएसी में इंस्पेक्टर थे। वर्तमान में वो 4th बटालियन प्रयागराज में क्वाटर मास्टर पद पर तैनात थे। दिवाली रात 2 बजे के करीब सतीश पत्नी और 10 साल की बेटी के साथ अपने घर लौटे, तभी घर के बाहर गेट खोलते ही उनपर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली सीधे इंस्पेक्टर को लगी। वो खून से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। पटाखों के आवाज के बीच चित्कार मारकर रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोगो की भीड़ जुट गई।

आनन-फानन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घरवालों के मुताबिक हमलावर पैदल था। घर के बाहर कोई गाड़ा नहीं थी। गोली मारने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। वहा लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया है। हमलावर की तलाश जारी है।

 

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …