स्कॉर्पियो गाड़ी की खिड़की खोलकर गाड़ी में चढ़ रही 7 वर्षीय बच्ची को बाइक सवार ने रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

अलीगढ़ ब्यूरो। थाना अकराबाद क्षेत्र के पनेठी कासगंज रोड स्थित शाहगढ़ पुल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठा एक परिवार खिड़की खोलकर 7 वर्षीय मासूम बच्ची का हाथ पकड़ कर चढ़ा रहा था। तभी तेज रफ्तार के साथ आ रहे बाइक सवार युवक ने मासूम बच्ची में बाइक की जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचलते हुए मौत की नींद सुला दिया। बच्ची को कुचलकर मौके से भाग रहे बाइक सवार युवक को परिवार के लोगों ने बाइक समेत मौके पर दबोच लिया और सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद परिवार के लोगों द्वारा दर्दनाक एक्सीडेंट में खून से लथपथ सड़क पर पड़ी बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार युवक को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना अकराबाद क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी विवेक शर्मा मंगलवार की सुबह अपनी 7 वर्षीय मासूम बच्ची अंशिका सहित परिवार के लोगों के साथ अपने घर से स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर रिश्तेदारी में घूमने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि जब परिवार स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने गांव आने के लिए गाड़ी में बैठ रहे थे। तभी 7 वर्षीय मासूम बच्ची अंशिका गाड़ी से बाहर रह गई। जिसके चलते स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे परिवार के लोग खिड़की खोलकर बच्ची का हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रहे थे।तभी तेज रफ्तार के साथ बाइक पर सवार होकर आ रहे लालगढ़ गांव निवासी बाइक सवार युवक ने शाहगढ़ पुल के पास स्कॉर्पियो गाड़ी की खिड़की खोलकर गाड़ी में बैठने जा रही मासूम बच्ची को जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। बाइक की बच्ची में जोरदार टक्कर लगते ही बच्ची उछलकर सड़क पर जा गिरी और खून से लथपथ होते हुए बुरी तरह से जख्मी हो गई। तो वहीं बाइक सवार युवक बाइक समेत सड़क पर फिसलता हुआ चला गया। एक्सीडेंट होता हुआ देख स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार मासूम बच्ची के परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई और आनन फानन में गाड़ी से उतरकर परिवार के लोगों ने बच्ची में बाइक की टक्कर मारने वाले युवक को बाइक समेत मौके पर दबोच लिया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद परिवार के लोग गंभीर हालत में बच्ची को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वही मासूम बच्ची को मौत की नींद सुलाने के बाद मौके से पकड़े गए बाइक सवार को मृतक बच्ची के परिवार के लोगों द्वारा घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। जिसको पुलिस अपनी सुपुर्दगी में लेकर थाने ले गई। तो वहीं दर्दनाक हादसे में मासूम बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जिसके चलते माता-पिता सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस तहरीर के आधार पर बाइक सवार युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रही हैं।


जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर फारूक अंसारी का कहना है कि पुलिस के द्वारा एक्सीडेंट में घायल एक 7 वर्षीय बच्ची अंशिका को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। जहां अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके चलते उन्होंने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …