खून से लथपथ 20 मिनट सड़क पर तड़पता रहा युवक, मौत

The blat News:बाजार से लक्ष्मी पूजन का सामान लेकर लौट रहे युवक को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे खूनसे लथपथ सड़क पर तड़पता रहा। हादसा देखकर मौके पर लोग पहुंच गए। मगर उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाय तमाशबीन बने रहे। थोड़ी देर बाद पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


एरवाकटरा थानाक्षेत्र के जयसिंहपुर निवासी श्यामबिहारी सविता का 24 वर्षीय पुत्र नारायन सविता रात करीब 9.30 बजे उमरैन बाजार से लक्ष्मी पूजन का सामान लेकर पैदल वापस लौट रहा था। किशनी रोड पर जयसिंहपुर में स्थित पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर वह घायल हो गया। सिर में चोट लगने से काफी खून बह गया। जिसे देखकर आस पास रहने वाले लोग एकत्रित हो गए। लेकिन किसी ने तड़पते हुए युवक को अस्पताल ले जाने की पहल नहीं की। करीब 20 मिनट बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन से घायल को सीएचसी एरवाकटरा पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने नारायन को मृत घोषित कर दिया।

एरवाकटरा थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …