शार्ट सर्किंट से लगी आग, दुकान में रखा सामान खाक

कानपुर देहात/कानपुर,संवाददाता।राजपुर कस्बे में शनिवार रात में चौराहे पर स्थित एक फुट वियर की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस बीच आग से लाखों रुपये का सामान व नगदी जलकर राख हो गई।

राजपुर निवासी संजय बाबू कस्बे में बैलाही बाजार चौराहे के पास फुट वियर की दुकान किए हैं। शनिवार देर शाम वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। रात में उसकी दुकान में अचानक आग लग गई। लपटें व धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना दुकानदार को दी। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने पुलिस व दमकल को सूचना देने के साथ स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाना शुरू किया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस बीच दुकान में रखा पूरा सामान व गोलक में रखे बीस हजार रुपये नगद भी जलकर खाक हो गए। जबकि बगल में स्थित कमलपुर गांव के रवी यादव की रेडीमेड कपडे की दुकान में धुआं भर जाने से वहां रखे कपड़े भी खराब हो गए।

इन्होंने ये बताया 

थाना प्रभारी राजपुर ने बताया कि आग पर नियंत्रण हो गया है। प्राथमिक छानबीन में लोगों ने शार्ट सर्किंट से आग लगने की संभावना जताई है।

Check Also

विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने ठगे लाखों रूपये

फतेहपुर। विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने दो …