हादसा: बेटी गोद में ले गुजैनी हाईवे पार कर रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

कानपुर,ब्यूरो। गुजैनी थाना क्षेत्र में एक साल की बेटी को गोद में लेकर गुजैनी हाईवे पर डिवाइडर पार कर रही महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक भगा ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर देहात गजनेर थानाक्षेत्र अन्तर्गत ढूढा देव गांव निवासी मजदूर लालजी जाटव के परिवार में पत्नी सीमा देवी, एक वर्षीय बेटी मारिया और दो बेटे शिवा (14) व काशी (4) हैं। परिजनों ने बताया कि रविवार को पनकी में रहने वाली सीमा की बहन के घर में मुंडन संस्कार था। उसमें शामिल होने को सीमा अपने तीन बच्चों और अपनी दूसरी बहन के बेटे अजीत उर्फ मन्नू (16) के साथ ऑटो में बैठकर गुजैनी स्थित लोहे के पुल के पास तक पहुंचीं। तभी ऑटो चालक ने फ्लाईओवर पर चढ़ने से पहले सभी को उतार दिया। सीमा बेटी को गोद में लेकर हाईवे पार करने के लिए डिवाइडर पर चढ़कर जैसे दूसरी लेन पर पहुंचीं तभी सामने से आ रहा ट्रक रौंदता हुआ निकल गया। इसमें मां-बेटी दोनों की मौके पर मौत हो गई। मां और बहन की सामने मौत होने पर बच्चे बदहवास हो गए।

इन्होंने ये बताया 

गुजैनी थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि ट्रक की टक्कर से मां-बेटी की मौत हुई है। परिजनों को हादसे की जानकारी देकर शव को मॉर्चरी भेजा गया है।

Check Also

राजधानी में अधिकतम तापमान 42 डिग्री तक पहुंचने के आसार

नई दिल्ली : राजधानी में सोमवार से गर्मी का सितम और बढ़ेगा। मौसम विभाग के …