रंजिश में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर दबंगों ने रास्ते में घेरकर बोला हमला

अलीगढ़,ब्यूरो। के थाना देहली गेट इलाके में कमेटी के पैसे लेने जा रही महिला को दिनदहाड़े रास्ते में घात लगाकर बैठी दबंग भाभी और उसके साथियों द्वारा पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियार और लाठी डंडों से हमला कर मारपीट करते हुए पीठ पर ज्वलनशील पदार्थ तेजाब डाले जाने का मामला सामने आया है। रास्ते में घेर कर हमलावरों द्वारा की गई मारपीट के बाद जख्मी हालत में पीड़ित महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर तत्काल 6 लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए ज्वलनशील पदार्थ डाले जाने के बाद मारपीट में घायल महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। तो वहीं पुलिस महिला को रास्ते में घेरकर उसके साथ मारपीट करने वाली दबंग महिला और उसके साथियों की तलाश में जुट गई है।

थाना देहली गेट क्षेत्र के शाहजमाल एडीए कॉलोनी निवासी पीड़ित महिला शाइस्ता के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ हुई वारदात 03 नवंबर 2023 की है। जब वह करीब 12:30 बजे अपने घर से दोपहर में कमेटी के रुपए लेने के लिए शाहजमाल पार्क के पास से गुजर कर जा रही थी। तभी थाना रोरावर क्षेत्र के महमूद नगर निवासी उसकी भाभी निदा पत्नी हामिद बैग अपनी साथी महिला दन्नु हिना समेत रहबर,मेराज सहित शानू के साथ रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे। आरोप है कि तभी उसकी दबंग भाभी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसको रास्ते में घेर कर उसके ऊपर धारदार हथियार को लाठी डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर बेरेहमी के साथ मारपीट कर जमकर पिटाई की गई। इस दौरान दिनदहाड़े दबंग लोगों के द्वारा उसके साथ की जा रही मारपीट के दौरान उसकी पीठ पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया पीठ पर ज्वलनशील पदार्थ डालते ही उसकी चीख निकल गई। दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी चीख पुकार सुनकर हमलावर उसको बेहोशी की हालत में जमीन पर छोड़कर वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। जहां बेहोशी ओर घायल हालत में उसको जमीन पर पड़ा हुआ देख आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना उसके पति को दी गई। सूचना मिलते ही पति दानिश मौके पर पहुंचा और जमीन पर घायल पड़ी पत्नी शाइस्ता को उठाकर थाने ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला से पूरे घटनाक्रम की जानकारी करते हुए उसकी तहरीर पर दबंग भाभी और उसके साथियों के खिलाफ धारा (147,148,323,324,341,452) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया तो वही मारपीट में गंभीर रूप से घायल महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो वहीं पुलिस थाने पर मुकदमा दर्ज होने के बाद महिला को रास्ते में घेर कर उसके साथ मारपीट करने वाले दबंग की तलाश करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

घायल महिला शाइस्ता के पति दानिश का कहना है कि उसकी पत्नी के भाई का उसके ससुरालयों से भाई की पत्नी को रखने को लेकर विवाद चल रहा हैं। इसी विवाद के चलते पत्नी की भाभी ने अपने मायके पक्ष के 8 से 10 लोगों के साथ मिलकर उसकी पत्नी को कमेटी के पैसे लेने के लिए रास्ते में जाने के दौरान धारदार चाकू और तेजाब से हमला बोलते हुए उसकी रास्ते में घेरकर मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की गई।ओर उसकी पत्नी के माथे पर चाकू से वार कर बालों को नोच कर उसकी पीठ पर तेजाब डाल दिया गया। पत्नी शाइस्ता के साथ उसके भाई की दबंग पत्नी और दबंगों द्वारा किए गए हमले की सूचना उसकी 9 साल की बेटी के द्वारा फोन कर उसको दी गई थी।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …