विक्रम भट्ट की आगामी हॉरर फिल्म ‘हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट’ के अभिनेता महाअक्षय चक्रवर्ती ने इस साल हैलोवीन को लेकर अपनी विशेष योजनाओं के बारे में बात की!

महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह एक वर्कोहॉलिक व्यक्ति हो सकते हैं, जिन्हें काम के लिए कड़ी मेहनत करना पसंद है। हालाँकि, वास्तविक जीवन में, वह उतने ही खुशमिजाज और मौज-मस्ती करने वाले व्यक्ति है, जो जब भी कोई त्योहार या जश्न मनाने की बात आती है तो वह इसे पसंद करते है। परिवार के साथ नवरात्रि और दुर्गा पूजा मनाने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालने के बाद, मिमोह अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन माझी’ के सेट पर वापस आ गए हैं। अभिनेता वर्तमान में उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शूटिंग कर रहे हैं और अगले कुछ हफ्तों के लिए उनका शेड्यूल बहुत व्यस्त है। हालाँकि, काम का बोझ उनके हैलोवीन मनाने के उत्साह को नहीं रोक सकता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभिनेता मौज-मस्ती के शौकीन हैं और जब भी समय मिलता है खूब मौज-मस्ती करना पसंद करते हैं, ऐसा लगता है कि इस साल के लिए उनके मन में पहले से ही दिलचस्प योजनाएं हैं। और हाँ क्यों नहीं? अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट’ में ‘हॉरर मूवी’ विशेषज्ञ विक्रम भट्ट के साथ काम करने का सम्मान प्राप्त करने के बाद, यह स्वाभाविक है कि मिमोह को हैलोवीन या हॉरर से जुड़ी कोई भी चीज़ कुछ अधिक पसंद आएगी। खैर, अंदाजा लगाइए कि इस साल हैलोवीन के लिए उनकी क्या योजना है? इस बारे में उन्होंने बताया की,

” पिछले कुछ वर्षों में एक त्योहार के रूप में हेलोवीन की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। मुझे यह पसंद है कि हम कैसे एक-दूसरे की संस्कृतियों और समारोहों से प्रेरणा लेते हैं। हेलोवीन के दिन, मैं शूटिंग में व्यस्त रहूंगा मैं अपनी आगामी फिल्म मिशन माझी के लिए जौनपुर में हूं। हालांकि, शेड्यूल के अंत में, मैं फिल्म की पूरी टीम के साथ खुद को तरोताजा करने और थोड़ा मजा करने के लिए एक विशेष हैलोवीन पार्टी करने की योजना बना रहा हूं। प्रतिष्ठित पंपकिन नक्काशी प्रतियोगिता से लेकर ड्रेस-अप प्रतियोगिता और डरावना संगीत प्लेलिस्ट गेम खेलना और कुकी गेम तक, ये कुछ चीजें हैं जो मैंने मिनी पार्टी के लिए दिमाग में रखी हैं। मेरा मानना है कि इस तरह की पार्टियाँ या छोटी योजनाएँ समग्र टीम के बीच संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करती हैं और जिससे एक साथ काम करने का अनुभव और अधिक सुंदर हो जाता है। पार्टी के लिए सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाले को हम एक विशेष पुरस्कार भी देंगे। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को हैलोवीन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और मैं यह भी आग्रह करूंगा आप सभी ‘हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट’ के रिलीज होने उसे जररू से देखिएगा। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह हर किसी के लिए एक अद्भुत डरावना अनुभव होने वाला है।”

काम के बोझ तले दबे होने के बावजूद जीवन और उत्सवों को लेकर इतने उत्साहित रहने के लिए और अपनी टीम और क्रू के बारे में सोचने के लिए महाअक्षय को बधाई। काम के मोर्चे पर, ‘मिशन माझी’ और ‘हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट’ के अलावा, उनके पास ‘लंका’, ‘ओए भूतनिके’ और ‘रिवोल्यूशन – पढ़ाई की लड़ाई’ जैसी परियोजनाएं भी हैं। हम महाअक्षय को आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …