शिल्पा शेट्टी ने रखा करवा चौथ का व्रत…..

नई दिल्ली। पूरे भारत में करवाचौथ का त्योहार धूम-धूमधाम से मनाया जा रहा है. शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए आज के दिन व्रत रखती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करवाचौथ का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं. बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल अपने पति राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए हर साल व्रत रखती हैं. शिल्पा ने इस साल भी राज के लिए व्रत रखा है. उन्होंने अपनी सरगी की झलक फैंस को दिखाई है.

शिल्पा शेट्टी बहुत ही धूमधाम से करवाचौथ मनाती हैं. वह सोलह श्रृंगार करती हैं और अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. शिल्पी हर बार इस मौके पर रेड कलर का आउटफिट ही पहनती हैं.

शिल्पा ने दिखाई सरगी की झलक
शिल्पा ने अपनी सरगी की थाली की फैंस को झलक दिखाई है. जिसमें फेनिया, मीठी मट्ठी और लड्डू के साथ श्रृंगार का समान चूड़ियां, बिंदी, मेहंदी रखी हुई है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी का शो इंडियन पुलिस फोर्स आने वाला है. शिल्पा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- जब साइरन बजेगा तो समझो क्राइम की बैंड बजेगी. आ गई पुलिस.

शिल्पा शेट्टी शो में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. शो में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया था. ये शो 19 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम करेगा

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …