खबरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 6266692856

हत्या : कारोबारी के बेटे की हत्या उसके ही ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की

कानपुर, ब्यूरो। शहर में एक कपड़ा करोबारी के बेटे की किडनैप व हत्या करने मामला सामने आया जिसमे उसके की ट्यूशन पढ़ने वाली अध्यापिका ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर हत्या कर दी।इस हत्या को किडनैपिंग का रूप देने के लिए उसने लड़के के परिवार से फिरौती भी मांगी ट्यूशन टीचर रचिता का बॉयफ्रेंड प्रभात शुक्ला 10वीं के छात्र कुशाग्र को मारने के लिए स्टोर रूम में लेकर गया था. ये जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद कहा कि प्रभात ने कुशाग्र का पीछा उसके घर से स्टोर रूम तक किया था। उसने कुशाग्र से कहा था कि उसकी टीचर रचिता उसे बुला रही है, इसीलिए वह उसके पीछे आया है।

वहीं सीसीटीवी में प्रभात और कुशाग्र एक साथ कमरे में घुसते दिखाई दिए। करीब 20 मिनट के बाद प्रभात तो कमरे से बाहर आ गया लेकिन 10वीं का छात्र कुशाग्र नहीं निकला।शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने कहा कि फुटेज देखकर ऐसा लगता है कि प्रभात के बाद कमरे में कोई और नहीं गया।इसके बाद आरोपी ने अपने कपड़े बदले और कुशाग्र के स्कूटर को ठिकाने लगाने चला गया।10वीं के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी ट्यूशन टीचर रचिता और उनके दोस्त आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनको फिरौती की मांग वाला नोट भी मिला है। लेकिन शुरुआती जांच से पता चला है कि नोट पहुंचाने से पहले ही कुशाग्र की हत्या कर दी गई थी। वहीं पुलिस को शुरुआती जांच से पता चला। कि लड़के की हत्या फिरौती मांगने वाले नोट भेजने से पहले ही कर दी गई थी।

परिवार को फिरौती वाला नोट सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए भेजा गया था।हत्या का मकसद फिरौती मांगना नहीं था। बता दें कि कानपुर के कारोबारी संजय कनोडिया का 10वीं क्लास में पढ़ने वाला बेटा घर से शाम 4 बजे स्वरूप नगर कोचिंग में पढ़ने गया था, लेकिन शाम तक वह घर नहीं पहुंचा। घर वालों ने जब फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था।जिसके बाद परिवार ने रायपुरवा थाना क्षेत्र में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद रहस्यमयी ढंग से उनके पास फिरौती का नोट पहुंचा।

रायपुरवा थाने में कनोडिया परिवार द्वारा सूचना दी गई थी के उनका बेटा गायब है और ये भी बताया गया था एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा लेटर फेंका गया है। वहीं सीसीटीवी की जांच करने के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया हैं। वहीं यह तो साफ हो गया है कि सिर्फ फिरौती मांगने के लिए कुशाग्र की हत्या नहीं की गई थीं। –आनंद प्रकाश तिवारी,ज्वाइंट कमिश्नर, कानपुर

Check Also

कांग्रेस और सपा के लोगों में घुस गई है औरंगजेब की आत्मा: सीएम योगी

बलरामपुर। सत्ता से बेदखल हुई समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के अंदर औरंगजेब की …