आज शहर में रहेगा रूट डायवर्जन, जरा ध्यान से चले…

कानपुर,ब्यूरो। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रूटों में बदलाव करके डायवर्जन कर दिया गया हैं। अगर आप भी घर से निकल रहे हैं तो ये आप के काम की ख़बर हैं। दरअसल, कानपुर में 27 अक्टूबर को जुलूस-ए-गौसिया के चलते डायवर्जन लागू रहेगा। जो सुबह 6:00 से जुलूस के खत्म होने तक लागू रहेगा। इस दरमियान शहर के विभिन्न रूटों पर डायवर्सन लागू होगा। वहीं जाम से बचने के लिए आप इन रास्तों का इस्तेमाल कर अपने गंतव्य को जा सकते हैं।

कानपुर में गुरुवार 27 अक्‍टूबर को रावतपुर क्षेत्र में प्रसिद्ध जुलूस ए गौसिया निकाला जाता है। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है।जुलूस को लेकर डायवर्जन भी लागू किया गया है जिसके तहत वाहन विभिन्न रूट पर नहीं जा सकेंगे।

इन रूट पर लागू रहेगा डायवर्जन

कानपुर के विजयनगर चौराहे से कोई भी बड़ी और मध्यम वाहन डबल पुरिया की ओर नहीं जा सकेगा। यह सभी वहां फजलगंज चौराहे से जरीब चौकी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

शारदा नगर से नमक फैक्ट्री की ओर भी कोई भी बड़ी और मध्यम वाहन नहीं जा सकेगा।यह वहां जरीब चौकी से फजलगंज होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

शनेश्वर चौराहे से विजयनगर की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। यह सभी वहां आवास विकास नहर से आर्मापुर नहर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

मस्वानपुर से विजयनगर की ओर भी कोई भरी और मध्यम वाहन नहीं जा सकेगा। यह सभी वहां वैकल्पिक मार्ग से जा सकेंगे।

नीलम मेमोरियल से रामलाल की ओर भी कोई भी तीन पहिया चार पहिया एवं भारी वाहन नहीं जा सकेंगे। इसके साथ ही एकता स्वीट की ओर से भी तीन पहिया चार पहिया और भारी वाहन अंदरन हीं जा सकेंगे।

Check Also

अदालत ने बीमा कंपनी पर 50 हजार का लगाया जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने एक कैंसर रोगी के इलाज पर हुए खर्च का …