देखिए: अलीगढ़ के इस थाने में बनाई जाती है दलित प्रधान की मजाक, प्रधान ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

अलीगढ़ ,संवाददाता। थाना लोधा में तैनात इंस्पेक्टर के द्वारा एक दलित प्रधान द्वारा की गई शिकायत के मामले में कार्रवाई के नाम पर थाने में मजाक उड़ाए जाने का मामला सामने आया है। जहां एक दलित प्रधान ने अपनी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले जाने वाले गांव के ही एक युवक-युवती सहित दो लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।थाने पर दर्ज कराएं गए इस मामले में घटना के कई दिन बीत जाने के बाद दलित प्रधान ने थाने में तैनात इंस्पेक्टर और पुलिस कर्मियों पर अपना मजाक बनाए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

थाना लोधा क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी दलित प्रधान लेखराज सिंह ने लोधा पुलिस पर कार्यवाही नहीं किए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने वाले दलित प्रधान का कहना है कि 6 अक्टूबर की देर सुबह करीब 1:00 से 4:00 बजे के बीच गांव की ही एक युवक-युवती सहित मुजफ्फरनगर जिले के दो लड़के उसके घर में बेटी की गोद भराई के लिए रखें 2 लाख नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण व 1 एप्पल का फोन सहित उसकी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए थे। जिस मामले की शिकायत दर्ज कराए जाने को लेकर उसके द्वारा क्षेत्राधिकार और एसएसपी सहित डीआईजी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई गई थी। तब कहीं जाकर पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश पर इसकी शिकायत थाने में दर्ज की गई थी। बावजूद इसके पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की।

बल्कि इंस्पेक्टर ने उससे कहा कि सामान को उसकी बेटी लेकर गई हैं और उसके घर में कोई चोरी नहीं हुई हैं। वहीं दलित प्रधान का आरोप है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई के नाम पर थाने में तैनात इंस्पेक्टर समेत पुलिसकर्मियों द्वारा उसका मजाक बनाते हुए खिल्ली उड़ाई जाती है। वहीं दलित प्रधान ने थाने पर तैनात इंस्पेक्टर के द्वारा अपनी मजाक बनाए जाने को लेकर पुलिस के उच्चअधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

Check Also

बिजनौर :परिवार के सामने जिंदा जल गया युवक

बिजनौर। बिजनौर जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली इलाके में मंगलवार तड़के चावल से भरा एक …