खबरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें 6266692855

कावड़ियों का आपसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अलीगढ़, संवाददाता। कोतवाली बन्ना देवी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पर हरिद्वार से यूपी के बदायूं बटेश्वर धाम कावड़ लेकर जा रहे कावड़ियों के बीच अंडा और शराब का सेवन करने से मना करने के चलते दबंग कावड़ियों के द्वारा साथी कावड़िये युवक के साथ मारपीट कर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यात्रा के दौरान अंडा और शराब का सेवन करने से मना करने पर दबंग कावड़ियों द्वारा अपने ही साथी कावड़िये युवक के साथ अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बेरहमी के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।


वही इस मामले पर उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं जिले की तहसील दातागंज क्षेत्र के गांव कोहली निवासी घायल युवक अमित का कहना है कि वह अपने ही गांव के ही चार अन्य लोगों के साथ अपने गांव से हरिद्वार कावड़ लेने गए थे। अमित का आरोप है कि हरिद्वार से कावड़ लेने के बाद जब पांचो लोग अलीगढ़ के रास्ते कावड़ लेकर बदायूं जा रहे थे। इस दौरान सभी कावड़ लेकर आ रहे पांचो लोग अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर रुक गए। आरोप है कि इस कावड़ यात्रा के दौरान साथ में मौजूद अन्य साथी खाने के लिए अंडा और पीने के लिए शराब लेकर आए ओर शराब का सेवन करते हुए अंडा खाने लगे। इस पर उसने यात्रा के दौरान अंडे का सेवन कर रहे कावड़ियों से अंडा खाने से मना किया था। अंडा खाने से मना करने की यही बात साथी कावड़ियों को नागवार गुजर गई। अंडा और शराब का सेवन किए जाने से मना करने पर साथी कावड़ियों ने उसके साथ लात घुसो से हमला बोलते हुए मारपीट कर जमीन पर गिरा गिरा कर पिटाई की गई। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर कावड़ियों द्वारा अपने ही साथी युवक के साथ की जा रही मारपीट को देख वहां से गुजर रहे युवक राजेश ओर अन्य मौके पर पहुंचे और मारपीट कर रहे दबंग कांवड़ियों के चुंगल से मारपीट में घायल हुए कावड़ियों को बमुश्किल बचाया गया। इस दौरान तीन लोगों के द्वारा साथी कावड़िया के साथ की गई मारपीट में युवक बुरी तरह जख्मी होते हुए खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल हो गया।

तो वही तीन दबंग कांवड़ियों के द्वारा युवक के साथ अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर की जा रही मारपीट का वहां मौजूद राहगीरों के द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर कांवड़ियों द्वारा अपने साथी युवक के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि घायल युवक की तरफ से पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर प्राप्त होने के बाद ही मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

कासगंज: पोलिंग पार्टियां आज होगी रवाना

कासगंज:  जिले में गुरुवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को प्रचार थमते …