डेंटिस्ट से अभिनेता बनीं सौंदर्या शर्मा एक साथ तीन फिल्मों को साइन करने के बाद फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन में लगी…क्या कुछ दिलचस्प होने वाला है?

डेंटिस्ट से अभिनेत्री बनी सौंदर्या शर्मा ऐसी शख्स हैं जो पलक झपकते ही लोगों का दिल चुराने में कामयाब हो जाती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है और फिलहाल, वह शायद पेशेवर रूप से अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ स्थान पर हैं। एक ही प्रोजेक्ट में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली भारत की एकमात्र अभिनेत्री बनने के लिए उन्हें अभी जबरदस्त प्यार और प्रशंसा मिल रही है। वह तीनों सुपरस्टारों द्वारा अभिनीत नई विमल एड का हिस्सा थीं और तब से, वह ‘विमल गर्ल’ के रूप में हर जगह वायरल हो रही हैं।

खैर, ऐसा लगता है कि एक कलाकार के रूप में अपनी इस उपलब्धि के बाद, वह खुद पर काम करने के लिए और अधिक प्रेरित हो गई हैं। यही कारण है कि सौंदर्या ने एक नई फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन यात्रा शुरू की है जिससे वह एक विशेष अवतार में हमारे सामने आने के लिए तैयार है। उसी के बारे में, अभिनेत्री कहती है की,

 

“हमारे देश के तीन सबसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर बहुत रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.. मैं अपने पहले एड के लिए इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकती था। विमल का एड सचमुच बहुत खास था। मैं अनगिनत ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट से गुजरी हूं और कई प्रमुख सितारों और लड़कियों में से चुना जाना वास्तव में विशेष है। अभी, मैं पूरी तरह से अपने आप पर और एक कलाकार के रूप में अपने विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं, और मेरे पास कुछ विशेष भी है, मैंने तीन फिल्मों को साइन किया हैं और इसकी जानकारी जल्द ही सामने आएगी!”

खैर, तीन फिल्मों का सौदा हांसील करना कोई आसान काम नहीं है और ऐसा करने के लिए सौंदर्या को बधाई। और हो सकता है की उनका ये फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन उनकी हाल ही में साइन की हुई तीन फिल्मों के उनके रोल को लेकर हो। क्या आप सभी यह जानने और देखने के लिए उत्साहित हैं? अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …