ससुर और बहू की हत्या पति गंभीर रूप से घायल 

Author –Alok Kumar

कानपुर देहातभोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अमरौधा कस्बे में बुधवार रात्रि ससुर व बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।वहीं महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वहीं घायल को इलाज के लिए गंभीर अवस्था में हैलट रेफर किया गया है।

अमरौधा के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक विमल द्विवेदी (63) ने दो माह पहले खुशबू (33) से तीसरी शादी की थी। बुधवार रात विमल दुबे की नवविवाहित पत्नी खुशबू, विमल के पिता राम प्रकाश द्विवेदी (85) की काटकर हत्या कर दी गई । विमल की हालत नाजुक हैं। वहीं स्थानीय ग्रामीणों का कहना हैं कि कस्बे में रामलीला के चलते लोगों को घटना की भनक नहीं लग सकी। इधर,पुलिस का कहना हैं कि  पारिवारिक विवाद के चलते हत्या की बात सामने आई है।पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगो को हिरासत में लिया है।

 

उधर, घटना कि जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचीं। घर के बगल में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वे जब राम प्रकाश से मिलने गए तो उनको इस घटना कि जानकारी हुई। घर के अंदर अचेत अवस्था में गंभीर रूप से घायल रामप्रकाश का पुत्र विमल भी मिला।जिसे आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात हालत गंभीर देख डाक्टरों ने विमल को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 बाइट : बीबीजीटीएस मूर्ति ,पुलिस अधीक्षक, कानपुर देहात

Check Also

भीषण आग: राखी मंडी में दुकानें व झोपड़ियां जलकर खाक

कानपुर: रायपुरवा थानाक्षेत्र के अफीमकोठी राखी मंडी में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। आग …