मैदा लदे ट्रक में लगी आग, हाईवे जाम…

Author: Mukesh Rastogi


कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बस के ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित हुए मैदा लदे ट्रक के डिवाइडर से टकरा जाने के भीषण आग लग गई। वहीं सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम लग रहा और लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

कानपुर देहात के सिकंदरा आउडेरी गांव निवासी जयकरण कुशवाहा ग्वालियर के सिंधु ट्रांसपोर्ट में ट्रक चालक है। रविवार को वह लखनऊ से मैदा लदे ट्रक को ग्वालियर के मालनपुर लेकर जा रहा था। पनकी सरायमीता के पास हाईवे पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ट्रक के आगे से कट मार उसे ओवरटेक करते हुए निकल गई। जिससे अनियंत्रित हुआ ट्रक डिवाइडर से जा टकराया। टक्कर लगते ही ट्रक में भीषण आग लग गई। जिसे देख समय रहते चालक जयकरण गाड़ी से बाहर निकल आया। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने पानी का छिड़काव कर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक ट्रक व काफी हद तक जल चुका था। वहीं इस दौरान करीब आधे घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

पनकी थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे से किनारे कर यातायात को बहाल कर दिया गया। घटना के संबंध में चालक से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

आगरा: नर्सिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या…

आगरा। आगरा के शास्त्रीनगर में अपने किराये के कमरे में नर्सिंग की छात्रा ने कथित …