हैवानियत: 6 साल से नाबालिक बेटी को पिता बना रहा दुष्कर्म का शिकार, पत्नी से चटवाये जा रहे झूठे बर्तन, वीडियो वायरल

अलीगढ़,संवाददाता। थाना अरोरावर इलाके में एक हैवान पति की हैवानियत का सर्व समाज को संसार कर देने के साथ ही रिश्तो को कलंकित किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक तरफ हैवान पति के द्वारा अपनी पत्नी का मानसिक रूप से उत्पीड़न करते हुए पिछले करीब 8 वर्षों से झूठे बर्तन चाटये जा रहे थे। जिसका 1 मिनट 1 सेकंड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वही दूसरी तरफ दरिंदे पति के द्वारा अपनी पत्नी का मानसिक उत्पीड़न करते हुए अपनी ही सगी नाबालिक बेटी को पिछले 6 वर्षों से अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार किया जा रहा था। पुलिस ने मानसिक रूप से पीड़ित पत्नी की तहरीर के आधार पर उसकी नाबालिग बेटी का बलात्कार करने वाले आरोपी दरिंदे पति को गिरफ्तार करते हुए थाने ले जाया गया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी पति को न्यायालय में पेश करते हुए रिमांड पर लेने की बात करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर तफ्तीश कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ में एक रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें हवस का भूखा भेड़िया एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी तरीकी का शिकार बनाते हुए पिछले 6 सालों से लगातार बलात्कार करता हुआ आ रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता आए दिन नशे में आता था और अपनी नाबालिक बेटी को हवस का शिकार बनाता था। पिता द्वारा बलात्कार किए जाने का जब बेटी के द्वारा विरोध किया जाता तो विरोध करने पर दरिंदा पिता बलात्कार की शिकार हो रही अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था। इस पर जब
उसकी पत्नी इस बात का विरोध करती तो आरोपी उसके साथ भी मारपीट करता। लोकलाज के डर से मां कई सालों तक इस जुल्म को बर्दाश्त करती रही। लेकिन जब जुल्म की इंतहा हो गई। तो वह अपनी सगी नाबालिक बेटी का बलात्कार करने वाले आरोपी पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

थाना रोरावर क्षेत्र के एक इलाके की है। जहां पीड़ित परिवार मुस्लिम समाज से है और आरोपी पति-पिता मजदूरी करता है। पीड़ित पत्नी ने बताया कि आरोपी उसके साथ भी पिछले कई वर्षों से आए दिन मानसिक उत्पीड़न करते हुए अत्याचार करता है। कभी मारपीट करता है तो कभी उसे गलत तरीके से टॉर्चर करता है। वह सालों से इस यातना को सह रही थी। इस दौरान हवन पति के द्वारा उसको घर के झूठे बर्तन भी चटवाए जाते थे। पति के द्वारा झूठे बर्तन चटवाए जाने के दौरान झूठे बर्तन चाटते हुए वीडियो भी बनाया गया था। जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो पीड़िता पत्नी ने थाने पहुंचकर गुहार लगाई और अपना मानसिक उत्पीड़न करने के साथ ही उसकी नाबालिक बेटी के साथ पिछले करीब 6 वर्षों से बलात्कार किए जाने के मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। इसके बाद पीड़िता पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने दरिंदे पिता की हैवानियत की शिकार हुई पीड़ित बच्ची और उसकी मां का मेडिकल परीक्षण कराई जाने को लेकर अस्पताल भेजा गया जहां दोनों मां बेटी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा दोनों मां बेटी के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। वहीं पुलिस ने पीड़ित पत्नी के तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद अपनी ही सगी नाबालिक बेटी को पिछले 6 वर्षों से बलात्कार का शिकार बनाने वाले आरोपी पति को घर के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई। जहां पुलिस कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी पति के खिलाफ विधि कार्यवाही करते हुए उसकी न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सीओ अभय कुमार पांडेय का कहना है कि गुरुवार की देर रात्रि रोरावर थाने पर एक महिला द्वारा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया था। आवेदीका द्वारा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि उसके पति ने उसको और उसकी बेटी को शारीरिक रूप से उत्पीड़न करते हुए बेटी के साथ बलात्कार किया है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के न्यायालय में पेश करते हुए रिमांड प्राप्त कर लिया जाएगा। रिमांड पर लेकर आरोपों से पूछताछ करते हुए मामले में विधिक कार्रवाई भी प्रचलित है।

Check Also

भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

रांची । राजधानी रांची के चुटिया थाना में रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय …