विश्व कप 2023:सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया का समर्थन करने पहुंचे अहमदाबाद

नई दिल्ली:- अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सबसे प्रतीक्षित मैच की शुरुआत से पहले, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर हाई-वोल्टेज मैच में शामिल होने के लिए अहमदाबाद पहुंचे।

मीडिया से बात करते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वह मेन इन ब्लू का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं और उन्हें उम्मीद है कि रोहित शर्मा की टीम को वह परिणाम मिलेगा जो वे चाहते हैं।

सचिन तेंदुलकर ने मीडिया से कहा, “मैं टीम का समर्थन करने के लिए यहां हूं। उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जो हम चाहते हैं।”

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद पहुंचीं।

टूर्नामेंट के सबसे प्रतीक्षित मैच से पहले, भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी होगी क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में शानदार जीत हासिल की है।

टूर्नामेंट के पहले मैच में, विराट कोहली और केएल राहुल के शानदार प्रदर्शन के बाद मेन इन ब्लू ने ऑस्ट्रेलिया को हराया। इस बीच, पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा ने मेजबान टीम का नेतृत्व किया और आठ विकेट से जीत हासिल की।

पिछली बार जब भारत ने एशिया कप सुपर-फोर मैच में पाकिस्तान का सामना किया था, तो मेन इन ब्लू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को 228 रनों से हराया था। उस मैच में विराट कोहली ने 94 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली थी, वहीं केएल राहुल ने भी एशिया कप 2023 के सुपर फोर मुकाबले में 106 गेंदों पर 111 रन बनाए थे।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …