तेज़ रफ़्तार ट्रक की टक्कर से तीन की हुई मौत….

The Blat News : गजनेर- नबीपुर मार्ग पर दिलावरपुर गांव के सामने ट्रक की टक्कर से तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे स्थित टट्टर की दुकान में घुस गई। दुर्घटना में दंपति व उनकी सात साल की पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गईं। तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता पुत्री को भर्ती कर उपचार शुरू किया है।
मोहारी जाफरगंज फतेहपुर के रहने वाले सर्वेश अपनी अड़तालीस साल की पत्नी सोनकली व सात साल की पुत्री एकता के साथ गजनेर थाना क्षेत्र के जालालपुर गांव में अपनी बहन स्ेनहा पत्नी साजन के यहां आए थे। गुरुवार को वह बाइक से पत्नी व पुत्री के साथ अपने घर लौट रहे थे। नबीपुर-गजनेर मार्ग पर दिलवारपुर गांव के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर सउ़क किनारे स्थित टट्टर की दुकान में घुस गई। दुर्घटना में बाइक सवार दंपति व उनकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वहां से भाग निकला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने जांच के बाद सोनकली को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके घायल पति सर्वेश व पुत्री एकता को भर्ती कर उपचार शुरू किया। साथ ही मृतका का शव मच्र्युरी में रखवाने के बाद पुलिस को मेमो भेजकर सूचना दी गई।

थाना प्रभारी जनेर ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने व परिजनों की तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …