Rajasthan Politics: पीएम मोदी ने सीएम के दावेदार को लेकर किया बड़ा खुलासा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (2 अक्टूबर) को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने साफ कर दिया कि बीजेपी चुनाव से पहले किसी भी नेता को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव चिह्न ‘कमल’ ही सीएम पद का ”उम्मीदवार” होगा.

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया कि राजस्थान भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं है. सीएम की उम्मीदवारी को लेकर भी कोई गुट नहीं है. सभी उम्मदीवार पार्टी के ‘कमल’ चिह्न के तहत चुनाव लड़ेंगे. मोदी ने कहा, “राजस्थान में भाजपा का एकमात्र चेहरा ‘कमल’ है. हमारी आशा और उम्मीदवार कमल है.”
अशोक गहलोत पर ली चुटकी
पीएम मोदी ने अपने भषण के दौरान अशोक गहलोत के पिछले दिनों दिए एक बयान पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि “हाल ही में अशोक गहलोत ने मांग की थी कि मोदी को यह गारंटी देनी चाहिए कि राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर कांग्रेस सरकार की योजनाएं बंद नहीं की जाएंगी.” प्रधानमंत्री ने कहा, ”गहलोत जी जानते हैं कि कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने सार्वजनिक रूप से अनुरोध करके एक तरह से भाजपा को बधाई दी है कि कल्याणकारी योजनाएं बंद नहीं की जाएंगी. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा नहीं रुकेगी. जनहित की कोई भी योजना हो लेकिन उसे बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे. ये मोदी की गारंटी है.”

 

Check Also

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की मुरीद है…

आणंद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस को ‘पाकिस्तान का मुरीद’ करार देते हुए …