नदी में नहाते समय डूबने से अधेड़ की मौत, कोहराम

कानपुर देहात, संवाददाता। मूसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम कृपालपुर से मवेशी चराने जंगल में गया एक अधेड़ सेंगुर नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूब गया। लोगों से जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसको पानी से बाहर निकाला। इससे कोहराम मच गया।

कृपालपुर मूसानगर के रहने वाले पचपन साल के मुन्नू यादव की शादी नहीं हुई थी। ाविवार सुबह वह मवेशियों को चराने के लिए जंगल में ले गए थे। वहां सेंगुर नदी में नहाते समय वह गहरे पानी में जाकर डूब गया। वहां मौजूद लोगों से इसकी जानकारी मिलते ही उसके भाई प्रताप सिंह व परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू कराई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अधेड़ का शव नदी से बाहर निकाला जा सका। शव बाहर आते ही परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने इत्तफाकिया घटना बता पोस्टमार्टम कराने व कार्रवाई से इनकार कर दिया।

इन्होंने ये कहा 

थाना प्रभारी मूसानगर अखिलेश जायसवाल ने बताया कि परिजनों के कार्रवाई से इनकार करने पर लिखापढ़ी करने के बाद शव उनके सुपुर्द कर दिया गया। इसके बाद परिवार के लोगोंं ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …