कमलनाथ का मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज, कहा- अपनी विदाई से पहले कमजोर वर्ग से अन्याय मत कीजिए

भोपाल । मध्य प्रदेश की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग जारी है। विपक्ष भी आक्रामक भूमिका में है और आए दिन सरकार पर जमकर हमला बोल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इन दिनों रोजाना किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं। इसी क्रम में आज कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को निराश्रित और विधवा पेंशन को लेकर घेराव किया है।

कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी, माना कि आपकी विदाई होने वाली है लेकिन कम से कम सत्ता की अंतिम घड़ियों में समाज के कमजोर वर्ग से अन्याय तो मत कीजिए। आपने पूरे प्रदेश में अपनी झूठी वाहवाही के विज्ञापन लगा रखे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रदेश में निराश्रित और विधवा महिलाओं को पिछले दो महीने से पेंशन का भुगतान तक नहीं हुआ है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि इन दुखी बहनों को मात्र 600 रुपये महीने पेंशन मिलती है, उसे भी देने से आपकी सरकार ने इनकार कर दिया है। मध्य प्रदेश की बहनें आपसे जानना चाहती हैं कि आप आए दिन हजारों करोड रुपये का कर्ज़ मध्य प्रदेश में लेते हैं आखिर वह कर्ज आपके मद में नहीं तो किस मद में खर्च हो रहा है। एडवांस कमीशन लेने की ऐसी क्या जल्दी पड़ी है कि आप इन वंचित बहनों को उनकी पेंशन से भी वंचित कर रहे हैं।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …