प्राइम वीडियो इंडिया ने की आइकोनिक गेम शो ताकेशी कैसल के बिल्कुल नए सीज़न की घोषणा, ‘टीटू मामा’ के रूप में भुवन बाम करेंगे कमेंट्री

प्राइम वीडियो ने आज 80 के दशक के लोकप्रिय जापानी गेम शो, ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट की घोषणा की है, जिसमें एक्टर और कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम एक कमेंटेटर की नई भूमिका निभा रहे हैं। आठ एपिसोड की सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम होगी। इस ब्रैंड न्यू सीज़न में वे अनोखापन बरकरार रहेंगा जो लोगों ने इसके ओरिजनल वर्जन में देखा था – धमाकेदार रोमांच, मजेदार सेट-अप, चुनौतीपूर्ण गेम के साथ-साथ मजेदार कमेंट्री। जैसे-जैसे प्रतियोगी एक भयानक पलायन से दूसरे तक यात्रा करते हैं, भुवन बाम एक अनोखा भारतीय नजरिया देंगे और अपने सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक – बीबी की वाइन्स के ‘टीटू मामा’ के रूप में मनोरंजन और हंसी के एलीमेंट जोड़ेंगे।

ओरिजनल सीरीज के सार को रीकैप्चर करते हुए, दर्शकों को 100 से अधिक प्रतियोगियों – “अटैकिंग आर्मी” – को मजबूत कैसल पर धावा बोलने का प्रयास करते हुए, रास्ते में सभी तरह के दुशमनों, शैतानों और विशाल फोम मशरूम से लड़ते हुए देखने को मिलेगा। केवल सबसे बहादुर और लकी व्यक्ति ही ताकेशी से मुकाबला कर पाएगा, और संभावित रूप से 1 मिलियन येन का बैंक बन जाएगा।

इस पर मनीष मेंघानी, निर्देशक – कंटेंट लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो, इंडिया ने कहा, “ताकेशीज़ कैसल निश्चित रूप से भारत के टेलीविजन इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, ताकेशी कैसल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।” उन्होंने आगे कहा, “एक ग्लोबल स्ट्रीमिंग सेवा के रूप में, हमारा मिशन हमारे लोकल दर्शकों के साथ इसकी प्रासंगिकता और प्रतिध्वनि को संरक्षित करते हुए, दुनिया के सभी कोनों से तरह-तरह के कंटेंट को क्यूरेट करना है। हम ताकेशी कैसल के बिल्कुल नए सीज़न की आवाज़ के रूप में भुवन बाम की घोषणा करते हुए खुश हैं। हमें यकीन है कि इस आइकोनिक जापानी गेम-शो की उनकी बेहतरीन और लीक से हटकर कमेंट्री दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी। यह शो पुरानी यादों को फिर से जगाने और युवा दर्शकों को पूरी तरह से ताज़ा और एक्साइटिंग अनुभव देने का वादा करता है।

इस शो के साथ अपने जुड़ाव पर बार करते हुए अभिनेता और निर्माता भुवन बाम ने कहा, “क्योंकि ताकेशीज कैसल का ओरिजनल वर्जन टेलीविजन पर था, मैं गेम-शो के कॉन्सेप्ट, एग्जीक्यूशन और प्रफुल्लितता का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं। यह मेरे लिए बेहद पुरानी यादें हैं कि मैं इस शो को देखकर बड़ा हुआ हूं और अब इसे आवाज दे रहा हूं, यह वास्तव में एक खास पल है। मुझे नहीं लगता कि मेरी पीढ़ी में कोई ऐसा है जिसने इस तरह की कॉमेडी को पसंद न किया हो और इसे एंजॉय न किया हो। इस शानदार गेम-शो का हिस्सा बनना एक प्रिविलेज और सम्मान की बात है। एक एंटरटेनर के रूप में, मेरे दर्शकों ने हमेशा मेरे द्वारा निभाए गए अनूठे लेकिन रिलेटेबल किरदारों की तारीफ की है, और मैं ‘टीटू मामा’ के रूप में अपने क्रिएटिव साइड को सामने लाकर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि आज की पीढ़ी से इस शो को उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमें मिला।’

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …