युवक ने घर में फांसी लगाकर दी जान

– रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कठिका खुर्द में हुई घटना, मचा कोहराम

-पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा

कानपुर देहात,संवाददाता।
रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कठिका खुर्द गांव के एक युवक ने घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में छत के कुंडे से फांसी लगा ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
काठिका खुर्द निवासी रमाकांत (35) नशे का आदी था। इसको लेकर उसके घर में अक्सर विवाद होता रहता था। आए दिन की कलह से प्रशान होकर उसका भाई बलवान सिंह अलग रहने लगा था। बुधवार रात में नशे में पत्नी से झगड़ा करने के बाद वह दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में जाकर लेट गया था। रात में उसने कमरे के अंदर छत के कुंडे से फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। सुबह उसको फांसी पर लटका देख कोहराम मच गया। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर इसको नीचे उतारा। पति की मौत से उसकी पत्नी सरिता बेहाल हो गई, जबकि मां भूरी देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के भाई की सूचना पर एसआई धर्मेंद्र मालिक मौके पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू की ।जबकि फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य संकलित किए।

इन्होंने ये बताया

थाना प्रभारी रसूलाबाद सुरजीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में नशेबाजी व ग्रह कलह में घटना होने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कारवाई होगी।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …