अलीगढ़: सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली 18 वर्षीय जख्मी लड़की, हालत गंभीर

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना रोरावर क्षेत्र में देर रात उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। जब एक 17 वर्षीय जख्मी लड़की सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी हुई राहगीरों को मिली। सड़क किनारे शरीर पर चोट लगी बेहोशी की हालत में एक 18 वर्षीय लड़की के पड़े होने की सूचना लोगों के द्वारा इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस महकमे में हड़कम मच गया और आनन फानन में थानाअध्यक्ष समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी अज्ञात लकड़ी की पहचान किए जाने की कोशिश की। लेकिन अज्ञात लड़की की पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस उसको उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद लड़की की हालत को नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

बता दें कि जख्मी और बेहोशी की हालत में मिली 18 वर्षीय अज्ञात लडकी का रंग गोरा व शरीर पर काली जीन्स व नीली शर्ट पहनी हुई है। जबकि लडकी के बाये हाथ पर DEEPAK नाम का टैटू बना हूआ है,ओर दाहिने हाथ पर D दिल की आकृती व A का टैटू बना हूआ है। साथ ही उसके हाथ पैर नाक सहित चेहरे पर खून के साथ चोटों के निशान मौजूद हैं। जबकि पुलिस लड़की की पहचान करने के साथ ये मालूम करने में जुटी हुई है की लड़की कौन है और कहां की रहने वाली है। पुलिस इन सभी पहलुओं पर बारीकी के साथ मामले की जांच करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चले की पूरा मामला जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित नादा पुल के पास का है। जहां देर रात सड़क पर गुजरने वाले लोगों को एक 18 वर्षीय अनजान लड़की जख्मी हालत में एक ढाबे के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली। सड़क किनारे ढाबे के पास बेहोशी की हालत में पड़ी 18 वर्षीय लड़की के देखने के लिए लोगों का हुजूम मौके पर उमड़ पड़ा। बेहोशी की हालत में सड़क किनारे जख्मी हालत में पड़ी लड़की को देखने के लिए मौके पर मौजूद लोगों द्वारा अलीगढ़ पलवल हाईवे नादा पुल स्थित ढाबे के पास सड़क किनारे 18 वर्षीय लड़की के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी लड़की को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद लड़की की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।इस दौरान जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर सचिन वर्मा द्वारा बताया गया कि पुलिस द्वारा एक 18 वर्षीय घायल लड़की को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां लड़की की पहचान न होने के चलते अननोन में उसका पर्चा भरकर उसको उपचार दिया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि देर रात थाना रोरावर पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की घायल हालत में नादा पुल स्थित एक ढाबे के पास पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में घायल पड़ी लड़की को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जबकि मौके पर मौजूद लोगों से लावारिस हालत में पड़ी अज्ञात लकड़ी की पहचान कराएं जाने की कोशिश भी की। लेकिन लड़की की पहचान नहीं हो सकी। वहीं लड़की की उम्र करीब 18 वर्ष रंग गोरा शरीर पर नीले रंग की शर्ट और जींस की काली पैंट पहनी हुई है। जबकि हाथ,नाक, चेहरे सहित उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान मौजूद है। बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी अज्ञात लड़की की पहचान नहीं होने के चलते पुलिस उसके परिवार के लोगों के बारे में जानकारी जुटाने के साथ ही लगातार उसके परिवार के लोगों को तलाश करने में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …