नागपुर: फ्लाइट में बिगड़ी शख्स की तबियत, इमरजेंसी लैंडिंग के बावजूद नहीं बच सकी जान

द ब्लाट न्यूज़ इंडिगो एयरलाइंस की मुंबई- रांची फ्लाइट में देर रात एक यात्री की तबियत अचानक खराब हो गई। इसके बाद फ्लाइट को इमरजेंसी में नागपुर लैंड कराया गया। मगर यात्री की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। इसके बाद फ्लाइट को रांची के लिए भेजा गया। बताया गया कि मुंबई से रांची जा रही इंडिगो की उड़ान में सवार एक 62 साल के यात्री की उड़ान के बीच में ही खून की उल्टी होने के बाद मौत हो गई।

 

किसी इमरजेंसी से निपटने के लिए नागपुर हवाई अड्डे पर तैनात KIMS-किंग्सवे अस्पताल की मेडिकल टीम ने पैसेंजर का इलाज किया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका।

बताया गया कि रात करीब 8 बजे मुंबई से रांची की इंडिगो फ्लाइट में यात्री देवानंद तिवारी को खून की उल्टी होने लगी थी। अस्पताल की ओर से जारी एक प्रेस बयान में कहा गया कि यात्री तपेदिक और क्रोनिक किडनी रोग से पीड़ित था। उसने विमान में बड़ी मात्रा में खून की उल्टी की और उनको मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया।आगे की प्रक्रिया के लिए शव को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया है।

जरूरी मेडिकल प्रक्रियाओं और मंजूरी के बाद इंडिगो फ्लाइट ने सफलतापूर्वक नागपुर से रांची तक अपनी यात्रा फिर से शुरू की गौरतलब है कि एयरपोर्ट से किसी मरीज को मृत अवस्था में अस्पताल लाए जाने की यह दूसरी घटना है। पिछले हफ्ते ही एक 40 साल के इंडिगो पायलट की मौत हो गई, जब वह हवाई अड्डे के सुरक्षा होल्ड एरिया में नागपुर-पुणे उड़ान की प्रतीक्षा कर रहा था।

Check Also

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की भगवान विठ्ठल की महापूजा

मुंबई । मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज तड़के पंढरपुर में एकादशी के अवसर पर भगवान …