अलीगढ़: झोलाछाप डॉक्टर की भेंट चढ़ा ढाबा संचालक,एक के बाद एक ठोके दो इंजेक्शन हुई मौत, डॉक्टर फरार

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ नीम हकीम खतरा ऐ जान की हकीकत उस वक्त सही बयां हो गई। जब एक झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक ढाबा संचालक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जिला मथुरा थाना सुरीर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक ढाबा संचालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवारी जनों ने झोलाछाप डॉक्टर को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए कोतवाली खैर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। घटना के बाद से फरार झोलाछाप डॉक्टर की तलाश करते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद मथुरा के थाना सुरीर इलाके के गांव अमान उल्लापुर निवासी 33 वर्षीय युवक हरेंद्र पाल सिंह पिछले काफी समय से जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सुजानपुर गांव के पास मेहनत मजदूरी कर श्याम ढाबा के नाम से अपना होटल चला रहा था। बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को होटल संचालक हरेंद्र पाल की अचानक बुखार आने के चलते तबीयत खराब हो गई थी। अचानक तबीयत खराब होने के बाद ढाबा संचालक खेड़ा सोफा स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर धीरेंद्र पुत्र मुन्ना के पास अपना उपचार कराने के लिए पहुंचा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा जब उसको इंजेक्शन लगाया जा रहा था। तो इस पर उसने झोलाछाप डॉक्टर से इंजेक्शन लगाने के लिए मना किया था। लेकिन झोलाछाप डॉक्टर ने उसको इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगते ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।

तबीयत बिगड़ने हुए देख झोलाछाप डॉक्टर घबरा गया ओर उसने तुरंत गाड़ी वाले को फोन कर मौके पर गाड़ी लाने के लिए कहते हुए उसको चारपाई पर लिटाकर दूसरा इंजेक्शन ठोक दिया। आरोप है कि मौके पर गाड़ी पहुंचते ही झोलाछाप डॉक्टर उसको गाड़ी में लिटा कर होटल पर ले गया। जहां उसने होटल पर काम करने वाले युवक गजेंद्र को अपने साथ लेकर उसको उपचार के लिए अलीगढ़ ले जाने लगे। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। आरोप है कि ढाबा संचालक की मौत के बाद झोलाछाप डॉक्टर उसकी डेड बॉडी को लेकर उसके गांव पहुंचा और डेड बॉडी परिवार के लोगों को सौंप कर मौके से फरार हो गया। बेटे की अचानक मौत होने की सूचना परिवार के लोगों द्वारा मथुरा पुलिस को दी गई सूचना पर थाना सुरीर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर लाश का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद मृतक युवक के पारिवारिक जनों ने थाना खैर पहुंचकर उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिवारी जनों की तहरीर के आधार पर झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …