अलीगढ़: हिंदू गौरव दिवस के रूप में मनाई जाएगी पूर्व CM कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि

द ब्लाट न्यूज़ आगामी 21 अगस्त को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान की कुर्सी पर विराजमान रहे पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि हिंदू गौरव दिवस के रूप में मनाई जाएगी।जबकि पुण्यतिथि कार्यक्रम का आयोजन प्रदर्शनी मैदान में आयोजित किया जाएगा। जहां एक तरह इस आयोजन में देश के केंद्रीय गृहमंत्री ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे।

तो वही केंद्र,प्रदेश के मंत्रियो सहित भाजपा नेता अपने 50000 समर्थकों के साथ पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होकर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह को श्रद्धा सुमन करेंगे अर्पित।

वहीं इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह के पोत्र एवं प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने मैरिस रोड स्थित निजी होटल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि आगामी 21 अगस्त को प्रदर्शनी मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि को हिंदू गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा। पुण्यतिथि कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई केंद्रीय और प्रदेश के मंत्री पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं संदीप सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह के समर्थकों से भी प्रदर्शनी मैदान में पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पण करने का आवाहन किया है।

वहीं उन्होंने बताया कि उनके बाबा पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह ने अपना पूरा राजनीतिक जीवन संपूर्ण समाज और हिंदुओं को मजबूत बनाने के लिए समर्पित किया था और उनका हमेशा सपना रहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो। उनके जीवित रहते हुए ही अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखी गई थी अब शीघ्र ही उनका सपना साकार होने जा रहा है। आगामी वर्ष में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और सब लोग वहां दर्शन कर सकेंगे।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …