अलीगढ़: दोस्त के घर खाना खा रही पत्नी की सनकी पति ने गोलियों से भूनकर की हत्या, हत्यारा पति फरार

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ जिले के थाना रोरावर क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में बुधवार की देर शाम करीब 5:00 बजे लोगों में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब दोस्त के घर में रह रहे एक पति ने अपनी पत्नी से हुई मामूली विवाद के चलते गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मामूली विवाद के चलते पति द्वारा पत्नी की गोलियों से भूनकर की गई हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया ओर पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और इलाके के लोग घर के अंदर खून से लथपथ पड़ी महिला की लाश को देखने के लिए मौके पर पहुंचते उससे पहले ही हत्यारा पति सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था।

मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों के द्वारा मृतक महिला के रिश्तेदारों समेत साथ में रह रहे मित्र व किरायदारों सहित आसपास के लोगों से जानकारी की गई। तो प्रथम जांच में सामने आया कि दोस्त के मकान में रहने वाली मृतक महिला और उसके पति के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी। इसी के चलते पति ने अपनी पत्नी को दो गोलियां मारते हुए इस वारदात को अंजाम दिया है।

आपको बता दें कि सरस्वती विहार कॉलोनी में अपने दोस्त के घर रह रहे एक पति द्वारा पत्नी की गोलियों से भून कर हत्या की सूचना पर वारदात स्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों के द्वारा पति नितिन मित्तल द्वारा अपनी पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष समेत पुलिस के उच्च अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया और घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना करते हुए फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। तो वहीं पुलिस के द्वारा मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों को पति द्वारा उसकी हत्या किए जाने की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि पति वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस हत्यारे पति की तलाश करते हुए हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर तख्ती इसमें जुटी हुई है।वहीं प्रत्यक्षदर्शी मासूम बच्ची प्रांजल पाराशर ने बताया कि उसकी मां मृतक महिला कॉस्मेटिक की दुकान पर मिली थी। तभी उसकी मां और इस महिला के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान उसकी मां को बुखार आने के चलते उनकी दोस्त महिला हालचाल जानने के लिए घर पर आकर रुकी हुई थी। तभी मृतक महिला के पति उनके घर पहुंचे और दोनों ने उपरी मंजिल पर बने मकान में बैठकर आपस में बातचीत की। बातचीत करने के बाद उसकी आंटी परिवार के लोगों के साथ बैठकर खाना खा रही थी तभी अचानक उनके पति नितिन मित्तल ने पीछे से तमंचा निकालकर अपनी पत्नी को गोली मार दी।

रोरावर इलाके में पति द्वारा पत्नी की गोलियों से भूनकर की गई हत्या के इस मामले पर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे का कहना है कि थाना रोरावर इलाके के सरस्वती विहार कॉलोनी में एक पति पत्नी के बीच में आपसी झगड़े के बाद पति नितिन मित्तल के द्वारा अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम भेज दिया है। वहीं मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों को सूचना दे दी गई है। जबकि पुलिस के द्वारा मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …