अलीगढ़: बालाजी से दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की पेड़ से टकराई कार, महिला समेत कई घायल

द ब्लाट न्यूज़ थाना लोधा क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है. जब एक परिवार श्याममेहंदीपुर बालाजी कोकिला वन से दर्शन करने के बाद इको गाड़ी में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी पलवल हाईवे स्थित लोहसरा गांव के पास डर सुबह करीब 7:30 अचानक गाड़ी के सामने एक महिला की परछाई आ गई। कार के सामने अचानक महिला के परछाई आने के चलते कार चालक इको कार की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके चलते तेज रफ्तार इको गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इको गाड़ी की पेड़ में टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए।

तो वहीं गाड़ी में सवार दर्शनार्थी महिला ओर चालक समेत 7 लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला गया और चालक समेत सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

वही इस मामले पर थाना लोढ़ा क्षेत्र निवासी चालक चंद्र प्रकाश का कहना है कि थाना लोधा क्षेत्र का एक दर्शनार्थी परिवार अपने घर से उसकी इको कार में सवार होकर श्याममेहंदीपुर बालाजी कोकिला वन से दर्शन करने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग दर्शन करने के बाद एक कर में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे तभी थाना लोढ़ा क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित लोहसरा ट्रांसपोर्ट नगर के पास देर सुबह करीब 7:30 बजे एक महिला की सड़क पर अचानक परछाई आने के चलते गाड़ी का चालक चंद्र प्रकाश महिला की परछाई को देखकर अचानक घबरा गया और वह अपनी कार की रफ्तार पर नियंत्रण बैठा ओर महिला की अचानक सड़क पर परछाई आने के चलते तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई कार की जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं दर्शन करके लौट रही बुजुर्ग महिला व चालक समेत 7 लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए ओर सभी लोग कार के अंदर फस गए।

एक्सीडेंट के बाद कर के अंदर फंसे लोगों की चेक पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग तोड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए और सूचना थाना लोधा पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए कार के अंदर फसी बुजुर्ग महिला और चालक समेत सभी लोगों को कार से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को कर से बाहर निकालने के बाद आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां बुजुर्ग महिला समेत सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …