अलीगढ़: मोबाइल को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी लड़ाई, चले लात-घुसे पत्थर लाठी डंडे, वीडियो वायरल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में मोबाइल को लेकर दो पक्षों के बीच-बीच सड़क हुई खूनी लड़ाई का मामला सामने आया है। मोबाइल को लेकर दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तो वही दोनों पक्षों के बीच मोबाइल को लेकर हुई मारपीट के बाद घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं समेत कुछ लड़कियां और हाथों में डंडे ले रहे एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक को पकड़कर उसके ऊपर लाठी डंडे और पत्थर बरसाते हुए बीच सड़क गैर कर लात-घुसे से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ जमकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वही इस दरमियान खूनी लड़ाई का नजारा देख रहे तमाशबीन लोगों के द्वारा घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के जलाली कस्बे के पास मोबाइल को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी लड़ाई के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिलाएं लड़की और पुरुष एक युवक को घेर कर लाठी-डंडे पत्थर से हमला बोलते हुए मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 25 सेकंड और 1 मिनट 1 सेकंड के दोनों वीडियो हरदुआगंज क्षेत्र के बताएं जा रहे है। हालांकि जिस वक्त दोनों पक्षों के बीच मोबाइल को लेकर बीच सड़क खूनी लड़ाई चल रही थी। तभी इलाका पुलिस की एंट्री खूनी लड़ाई के बीच हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों के घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों वीडियो में मारपीट करने वाले दोनों पक्षों की महिलाएं पुरुष समेत लड़कियों को चिन्हित करते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश जुटी हुई है। तो वहीं आपको बता दें कि दो पक्षों के बीच हुई इस मारपीट की घटना में एक को पकड़कर उसके सिर पर ईंट से जबरदस्त प्रहार किया गया है। जिसके चलते उसकी मौत भी हो सकती हैं। उसकी हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। बरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …