अलीगढ़: चोरी के शक में दबंगों ने दो नाबालिक बच्चों को दी यातनाएं, लोहे के गर्म चिमटे से जलाया

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ की अति संवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली इलाके में दबंगों द्वारा चोरी के शक में दो नाबालिग बच्चों को यातनाएं देते हुए लोहे के गर्म चिमटे से जलाने के साथ ही मारपीट कर उनके सिर के बाल काटे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दबंगों द्वारा चोरी के शक में दो नाबालिग बच्चों के गर्म चिमटे से जलाए जाने और मारपीट कर सिर के बाल काटे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सूचना मिलते ही इलाका पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों द्वारा नाबालिक बच्चों को दी गई यातनाएं के बाद मेडिकल उपचार हेतु जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया है। जहां दबंगों की यातनाओं के शिकार हुए दोनों नाबालिक बच्चों का उपचार जारी है। तो वहीं पुलिस नाबालिक बच्चों को यातनाएं देने वाले दबंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

आपको बता दे कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के टीला ऊपरकोट इलाके का है। जहां चोरी के शक में दबंगों के द्वारा दो नाबालिग लड़कों को पहले तो लौहे के गर्म चिमटे से जलाया गया। गर्म चिमटे से यातनाएं देने के बाद भी जब पत्थर दिल जालिमों का इतने पर भी दिल नहीं पसीजा तो दबंगों ने दोनों बच्चों के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर नाखूनों को खींचने के साथ उनके सिर के बाल काट दिए गए। चोरी के शक में दबंगों द्वारा दोनों नाबालिक बच्चों को गर्म चिमटे से जलाकर यातनाएं देने के साथ ही मारपीट और सिर के बाल काटे जाने की शिकायत दोनों लड़कों के परिजनों के द्वारा इलाका पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्काल मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों नाबालिग लड़कों को मेडिकल परीक्षण व उपचार के लिए गुरुवार की दोपहर जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया और मामले में कार्यवाही की बात कही हैं।

तो वही पूरे मामले में ऊपरकोट टीला निवासी घायल बच्चे की मां आयशा का कहना है कि उनके मोहल्ले में दबंग प्रवृत्ति के लोग रहते हैं। जहां दबंग लोगों के द्वारा उसके बच्चे मोहम्मद सेराब और एक पड़ोसी बच्चे अब्दुल रहमान पुत्र शफीक अहमद के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए उनको पकड़ लिया और उसके बेटे सहित पड़ोसी लड़के को पकड़ कर अपने घर ले गए। जहां दबंगों द्वारा अपने घर में बंद करके पहले तो उसके बेटे और पड़ोसी लड़के को लोहे के गर्म चिमटे से जलाया गया वह फिर दोनों के साथ मारपीट की गई इतने पर भी जब दबंग जालिमों का दिल नहीं पसीजा तो उनके नाखूनों का खींचने का प्रयास करते हुए उनके सिर के बाल काट दिए गए।

दबंगों द्वारा घर में बंद करके दोनों नाबालिक बच्चों के साथ की गई रूह कपा देने वाली घटना के बाद दोनों नाबालिक बच्चे जैसे तैसे अपनी जान बचाकर अपने-अपने घर पहुंचे और परिवार के लोगों को अपने साथ दबंगों द्वारा अपने साथ की गई रूह कंपा देने वाली यातनाएं को याद करते हुए घटना से अवगत कराया। दबंग पड़ोसियों के द्वारा दोनों नाबालिक बच्चों को घर में बंद करके उनको गर्म चिमटे से जलाएं जाने मारपीट करने समेत नाखूनों को खींचे जाने का प्रयास किए जाने के साथ ही दोनों बच्चों के सिर के बाल काटे जाने की वारदात के बाद परिवार के लोग दोनों पीड़ित बच्चों को थाने लेकर पहुंचे और इलाका पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। तो वहीं पुलिस ने तत्काल मामले में संज्ञान लेने के बाद दोनों नाबालिक बच्चों को मेडिकल परीक्षण को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले में कार्यवाही की बात कही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …