अच्छी खबर: अभिनेत्री वेरोनिका वनिज आगामी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ में निभाएंगी मुख्य भूमिका

द ब्लाट न्यूज़ अभिनेत्री वेरोनिका वानीज जो अपनी अभिनय क्षमता के साथ-साथ अपने स्वैग और आकर्षण के लिए जानी जाती हैं, वह एक बार फिर खबरों और सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री आगामी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और प्रोजेक्ट का ट्रेलर 3 अगस्त, 2023 को लॉन्च किया गया था। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से, प्रशंसकों को इस तथ्य के बारे में पता था कि उन्हें एक हंसी मैराथन के लिए तैयार रहना है। ट्रेलर में उनका प्रदर्शन चकाफी र्चा पैदा कर रहा है और अब सभी की निगाहें उस बड़े दिन पर हैं जब फिल्म 18 अगस्त, 2023 को हमारे नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इंस्टाग्राम पर 782k से अधिक फॉलोअर्स वाली वेरोनिका ने प्रोजेक्ट के बारे में अपने विचार साझा किए और कहा,

“मैं वर्तमान में ‘नॉन स्टॉप धमाल’ के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक बेहद मजेदार कहानी वाली कॉमेडी फिल्म है और इसमें वाकई दिलचस्प पंच हैं। हमारे पास जिस तरह की स्टार कास्ट है, वह अद्भुत है क्योंकि लगभग हर कोई कॉमेडी विभाग में उस्ताद है। राजपाल यादव सर, अन्नू कपूर सर, मनोज जोशी सर, असरानी सर और अन्य लोगों से सीखने के लिए बहुत कुछ था। मैं एक लड़की की भूमिका निभा रही हूं जिसका नाम श्रेया कपूर है। मैं अभी इस बारे में इससे अधिक बता नहीं सकती। 18 तारीख को सब कुछ सामने आएगा। यह फिल्म मुझे एक ऐसे अवतार में पेश करेगी जिसमें मेरे दर्शकों ने मुझे पहले नहीं देखा है और मैं बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि इसमें जो भी कड़ी मेहनत की गई है, वह पूरी तरह से सफल परिणाम लाएगी। दर्शकों के फिल्म देखने का इंतजार है।”

‘नॉन स्टॉप धमाल’ में राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी, असरानी, अन्नू कपूर और अन्य जैसे लोकप्रिय कलाकारों के साथ वेरोनिका वानीज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण ट्रायोम फिल्म्स द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन इरशाद खान ने किया है। वेरोनिका वैनिज के सभी प्रशंसक यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि 18 अगस्त, 2023 को उनके सामने क्या होने वाला है। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …