रणवीर और आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनी 100 करोड़ी

द ब्लाट न्यूज़ करण जौहर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि जब सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी की बात आती है तो उन्हें निर्विवाद राजा क्यों कहा जाता है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जो सात वर्षों के बाद निर्देशक के रूप में केजेओ की वापसी का प्रतीक है, ने केवल 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, और फिल्म निर्माता के पास जश्न मनाने के सभी कारण हैं।
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जनता के बीच हिट साबित हुई है, और अपने दूसरे सप्ताहांत में भी दोहरे अंकों में आंकड़े, फिल्म के प्रति लोगों के प्यार का प्रमाण है। प्राप्त कर रहा हूँ. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सोमवार को निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म अब आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रुपये से ज्यादा की धमाकेदार शुरुआत की और अपने पहले वीकेंड में इसने 45 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा की कमाई की.
अपने दूसरे सप्ताह में कोई नाटकीय रिलीज नहीं होने और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म सुचारू रूप से चली और सिनेमा हॉल में कैश रजिस्टर में धूम मचा दी। अपने दूसरे रविवार को, जो फिल्म का 10वां दिन भी था, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 13.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, और इसके साथ, फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 105.08 करोड़ रुपये हो गया है।

इसके साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल अब तक प्रतिष्ठित 100 करोड़ रुपये क्लब का हिस्सा बनने वाली छठी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वह सब कुछ है जिसके लिए करण जौहर जाने जाते हैं – रोमांस, ड्रामा, पारिवारिक मूल्य, जीवन से बड़े सेट, दिल टूटने और हर मूड के लिए कुछ चार्टबस्टर गाने।
आलिया और रणवीर की शानदार केमिस्ट्री फिल्म की मुख्य विशेषताओं में से एक थी। हालाँकि, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के ऑन-स्क्रीन लिपलॉक ने सारी लाइमलाइट चुरा ली और फिल्म का सबसे चर्चित मुद्दा बन गया।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अपनी बेटी राह कपूर के स्वागत के बाद आलिया की भी पहली फिल्म थी। यह रणवीर के लिए भी एक महत्वपूर्ण फिल्म थी, जो कि कोविड-19 लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर मंदी का सामना कर रहे थे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इंडिया में तो उछाल आया ही है, लेकिन इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म काफी अच्छा कारोबार कर रही है। ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई करने से महज थोड़ी ही दूर है।
वर्ल्डवाइड रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की कमाई टोटल 180.1 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है। हालांकि, आने वाले तीन दिनों में फिल्म का बिजनेस काफी हिल सकता है, क्योंकि 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …