अलीगढ़: भूत प्रेत उतरवाने पहुंची हिंदू महिला ने मौलाना का उतारा भूत प्रेत, चप्पलों से मौलाना की पिटाई की, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ हरियाणा के नुहू में हुई हिंसा की आग अभी शांत भी नहीं पड़ी है कि नूहू जैसी घटना की सुगबुगाहट आज यूपी के अतिसंवेदनशील अलीगढ़ जिले के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र में देखने को मिली हैं। जहां एक हिंदू महिला भूत प्रेत उतरवाने के लिए मस्जिद के एक मौलाना के पास पहुंची थी। तभी हिंदू महिला और मौलाना के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। जिसके बाद महिला मौलाना के ऊपर चप्पल लेकर हमलावर होते हुए चप्पलों से मौलाना की पिटाई करनी शुरू कर दी।इस दौरान बीच सड़क हिंदू महिला के द्वारा मौलाना के ऊपर चप्पलों से किए जा रहे हमले को देंख हिंदू समुदाय के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए हिंदू समुदाय के कुछ लोगों ने मौलाना के पास भूत प्रेत उतरवाने पहुंची हिंदू महिला को उकसाते हुए मौलाना की चप्पलों से पिटाई करानी शुरू कर दी। इस दौरान महिला ने मौलाना के ऊपर कथित आरोप भी लगाए हैं।तो वहीं मौके पर पहुंचे हिंदू समुदाय के लोगों द्वारा मस्जिद के मौलाना के साथ बदतमीजी करते हुए उसका मोबाइल फोन छीनने की भी कोशिश की गई। घटना का 1 मिनट 14 सेकंड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अति संवेदनशील जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके में एक मस्जिद के मौलाना के पास भूत प्रेत उतरवाने पहुंची महिला के द्वारा मौलाना के ऊपर चप्पलों से पिटाई किए जाने का 1 मिनट 14 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक हिंदू महिला कुछ हिंदू लोगों के साथ मस्जिद के एक मौलाना को चारों तरफ से घेर कर उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश करते हुए हिंदू महिला मौलाना की चप्पलों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है।

इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ हिंदू समुदाय के लोगों द्वारा हिंदू महिला को मौलाना के खिलाफ उकसाते हुए कहा जा रहा है कि उसके ऊपर चप्पलों से हमला करते हुए इस मौलाना की पिटाई करो। जबकि हिंदू महिला और हिंदुओं के बीच-बीच सड़क घिरा मस्जिद का मौलाना कह रहा है कि उसने उस महिला से कहा था कि भूत प्रेत उतरवाने के लिए वह अपने धर्म के लोगों के पास जाए। तभी मौके पर मौजूद हिंदू समुदाय के लोग महिला से बोल रहे हैं कि इस मौलाना को चप्पल मारो। इतना कहते कि महिला मौलाना के ऊपर चप्पलों से वार करते हुए मौलाना की पिटाई करनी शुरु कर देती है। तो वही बीच सड़क हाथों में चप्पल लिए हिंदू महिला और मौलाना के बीच चल रहे विवाद को देख किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर हिंदू महिला के द्वारा मौलाना के ऊपर कथित आरोप लगाते हुए चप्पलों से की जा रही पिटाई का सनसनीखेज वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पीड़ित हिंदू महिला की शिकायत पर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार करते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

वही इस मामले पर सीओ प्रथम का कहना है कि थाना देहली गेट क्षेत्र में एक हिंदू महिला मस्जिद के एक मौलाना के पास भूत प्रेत उतरवाने के लिए गई थी। मौलाना के पास भूत प्रेत उतरवाने पहुंची हिंदू महिला और मौलाना के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। दोनों के बीच हुए इसी विवाद के चलते मौलाना महिला के ऊपर हमलावर हो गया। जिसके चलते महिला द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में मौलाना पर कथित आरोप लगाए गए हैं। महिला से तहरीर प्राप्त करते हुए थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है तो वही आरोपी मौलाना को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। मौलाना से पूछताछ करते हुए अन्य विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …