जूही चावला ने किया अपनी फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान का ऐलान, बाबिल खान ने दिया साथ

द ब्लाट न्यूज़ भाई-बहन के साथ बड़ा होना अपने साथ कई उपहार लेकर आता है। यह किसी को गहराई से प्यार करने और उससे नफरत करने की क्षमता सिखाता है। ज़ोर-शोर से लडऩा, लेकिन फिर उनके बचाव में आने या एक इकाई के रूप में टीम बनाने के लिए किसी भी हद तक जाना। यह अटूट बंधन दर्शकों को आगामी फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान में देखने को मिलेगा। प्यार और हंसी की इस अविस्मरणीय यात्रा का निर्देशन वत्सल नीलकांतन ने किया है और इसका निर्माण रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। आगामी फिल्म, फ्राइडे नाइट प्लान का टीजऱ आज, 4 अगस्त को जारी किया गया।

फिल्म में, बाबिल खान एक बेवकूफ बड़े भाई की भूमिका निभा रहे हैं, और उनके किरदार का पार्टनर-इन-क्राइम उनका शरारती छोटा भाई जयन है, जिसे अमृत ने शानदार ढंग से निभाया है। वे सर्वश्रेष्ठ जोड़ी हैं, जो वर्ष की सबसे शानदार, सबसे घटित होने वाली पार्टी को जीतने के लिए तैयार हैं – बेशक अपनी मां की अनुपस्थिति में, जूही चावला द्वारा अभिनीत। फ्राइडे नाइट प्लान काला के बाद बाबिल खान की नेटफ्लिक्स के साथ दूसरी प्रस्तुति होगी। इसके बारे में बोलते हुए, युवा अभिनेता ने कहा, वास्तविक जीवन में एक छोटा भाई होने के कारण, यह फिल्म मेरे लिए बहुत प्रासंगिक लगती है। यह एक दिल छू लेने वाली यात्रा है जो हमारे अपने दुस्साहस की यादें ताज़ा कर देती है। यह एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मेरी पहली प्रस्तुति है और काला के बाद नेटफ्लिक्स के साथ मेरा दूसरा सहयोग भी है, और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर अधिक रोमांचित नहीं हो सकता।

एक्सेल एंटरटेनमेंट में हम इस दिल छू लेने वाली फिल्म को दुनिया के सामने पेश करते हुए बहुत खुश हैं! यह हमारी पहली हाई स्कूल फिल्म है और इसके साथ आने वाली सभी मजेदार, शरारतें और बढ़ते दर्द हैं। बाबिल खान के नेतृत्व में तारकीय कलाकारों के साथ काम करना रोमांचक था। , और हमें उम्मीद है कि हमारा प्यार नेटफ्लिक्स के साथ दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचेगा, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी, निर्माता, एक्सेल एंटरटेनमेंट साझा करते हैं। मेरी पहली फिल्म, फ्राइडे नाइट प्लान की घोषणा करना एक रोमांचकारी अनुभव है। यह प्यार, दोस्ती, भाईचारे और आत्म खोज की एक गर्म कहानी है जो सभी दर्शकों से बात करती है। मैं नेटफ्लिक्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट को भागीदार के रूप में पाकर बहुत आभारी हूं। और मुझे उम्मीद है कि जिस प्यार के साथ हमने फिल्म बनाई है वह दुनिया भर के स्क्रीनों पर दिखाई देगी, निर्देशक वत्सल नीलकांतन बताते हैं।

रुचिका कपूर शेख, निदेशक, ओरिजिनल फिल्म्स, नेटफ्लिक्स इंडिया, ने कहा, मिसमैच्ड और क्लास जैसे युवा वयस्क सामग्री के लिए अपार प्यार के बाद, हम इस उपन्यास के लिए एक रोमांचक, ताज़ा कलाकारों को एक साथ लाने के लिए रोमांचित हैं, जो दो भाइयों की आशाजनक कहानी है। निश्चित रूप से यह दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगा क्योंकि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण शुक्रवार की रात को भाई-बहन के प्यार और दुस्साहस के सार्वभौमिक विषय का जश्न मनाता है। इस शैली के उस्तादों के साथ साझेदारी करना, एक्सेल एंटरटेनमेंट एक वास्तविक आनंद रहा है! नेटफ्लिक्स पर अपने शुक्रवार की रात की योजना के लिए कैलेंडर चिह्नित करें। शुक्रवार रात के इस साहसिक कार्य में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए, जिसमें बाबिल खान, अमृत जयन, आध्या आनंद, मेधा राणा और निनाद कामत के साथ-साथ प्रिय जूही चावला मेहता भी विशेष भूमिका में हैं। यह 1 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …