अलीगढ़: बर्निग ट्रेन बनने से बची मुरी एक्सप्रेस ट्रेन, पार्सल बोगी में लगी चाइनीस चार्जर और बैटरी से आग

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। जब दिल्ली से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 के रास्ते गुजर कर जा रही मुरी एक्सप्रेस ट्रेन बर्निंग ट्रेन बनने से उस वक्त बच गई। जब मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में रखें चाइनीस चार्जर और बैटरी में आग लगने के चलते बोगी के अंदर आग लग गई। मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में आग लगने की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ और फायर ब्रिगेड की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और बोगी के अंदर रखे पार्सलों को आनन-फानन में रेलवे स्टेशन पर उतारते हुए मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में लगी आग पर काबू करते हुए बुझाया गया।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के अलीगढ़ रेलवे जंक्शन पर शनिवार की सुबह उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रहे मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में चाइनीस चार्जर और बैटरी में अचानक आग लगने के चलते शार्ट सर्किट से पार्सल बोगी में आग लग गई। बताया जा रहा है कि मुरी एक्सप्रेस ट्रेन अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 के रास्ते गुजर कर लखनऊ की तरफ जा रही थी उसी दौरान मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में आग लगी देख ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रोका गया और आग लगने की सूचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

मौके पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ के द्वारा मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में लगी आग पर काबू पाते हुए आपको बुझाया गया। इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में आग लगने की सूचना मिलते ही लोगों में दहशत का माहौल हो गया और रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जिसके बाद मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में रखे सभी पार्सलों को आनन-फानन में बोगी से स्टेशन पर उतरवाया गया। जिसके बाद मुरी एक्सप्रेस ट्रेन को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से लखनऊ की तरफ रवाना किया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …