अलीगढ़: औरैया ओर कानपुर देहात के लुटेरों ने अलीगढ़ में की लूट, पब्लिक के हत्थे चढ़े दो लुटेरे एक फरार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रुपए निकाल कर ले जा रहे खाताधारक के साथ औरैया जनपद और कानपुर देहात के तीन बाइक सवार लुटेरों के द्वारा 4 लाख रुपये की लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। लूट का शिकार हुए खाताधारक के शोर की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग रहे औरैया जनपद कानपुर देहात के दो बाइक सवार लुटेरों को मौके पर दबोच लिया और लूट की सूचना पुलिस को दी गई। खाताधारक के साथ दिनदहाड़े हुई लूट के सूचना मिलते ही पुलिस महक में में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की गिरफ्त में आए दोनों बाइक सवार लुटेरों को अपनी हिरासत में लेते हुए थाने ले गई। जहां दोनों लुटेरों से पुलिस उनके तीसरे लुटेरे साथी की जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। तो वही फरार लुटेरे की पहचान होते ही उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

 

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के कस्बा खैर में दिनदहाड़े तीन बाइक सवार लुटेरों के द्वारा लूटपाट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है। जब एक खाताधारक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से चार लाख रुपये निकलकर बैंक से बाहर निकला था। तभी पहले से घात लगाए बैठे औरैया जनपद कानपुर देहात के तीन बाइक सवार लुटेरों के द्वारा खाताधारक के हाथ में लगे 4 लाख रुपये से भरे बैग को छीनकर भागते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार लूटेरों के द्वारा रुपयों से भरे बैग को लूटकर भाग रहे लुटेरों को देख खाताधारक ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों ने रुपयों से भरे बैग को लूट कर भाग रहे दो बाइक सवार लुटेरों को मौके पर दबोच लिया। जबकि उनका एक लूटेरा साथी लोगों को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब हो गया।जिसके बाद लोगों की गिरफ्त में आए दोनों लुटेरों को पकड़कर थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। जिसके बाद पुलिस दोनों लुटेरों से उनके तीसरे साथी की जानकारी जुटाते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। वही पीड़ित के द्वारा अभी पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के तहरीर नहीं दी गई है जिसके चलते पुलिस तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

 

वही इस मामले पर डूंगरा गांव निवासी अमर सिंह का कहना है कि शुक्रवार की दोपहर वह एसबीआई बैंक से 4 लाख रुपये निकालकर बैंक से बाहर निकला था। तभी पहले से घात लगा कर बैठे बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसके हाथ में लगा रुपए से भरा बैग लूट कर मौके से भागने लगे। इस पर उसने शोर मचा दिया और अपनी बाइक से लुटेरों के पीछे करते हुए लुटेरों की बाइक में अपनी बाइक की टक्कर मारकर लुटेरों को जमीन पर गिरा दिया। बाइक सवार लुटेरों को जमीन पर गिरते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दो लुटेरों को लोगों ने मौके पर ही दबोच लिया। जबकि उनका एक लूटेरा साथी मौके से फरार हो गया।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि होम्योपैथिक का व्यापार करने वाले एक पीड़ित के साथ तीन बाइक सवार लुटेरों द्वारा रुपयों से भरा बैग लूटे जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से दो लुटेरों को हिरासत में लेते हुए थाने ले गई। हिरासत में लिए गए दोनों लुटेरों से पुलिस द्वारा गहनता के साथ पूछताछ की जा रही है। लूटपाट करने वाले बदमाश औरैया जनपद और कानपुर देहात के रहने वाले हैं। जबकि तीसरे बदमाश की पहचान कर ली गई है। टीम गठित कर तीसरे बदमाश की शीघ्र गिरफ्तारी कर बरामदगी सुनिश्चित की जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …