नंदमुरी कल्याण राम की डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट हिंदी में होगी रिलीज, पहली झलक जारी

द ब्लाट न्यूज़ दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नंदमुरी कल्याण राम पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी संयुक्ता मेनन के साथ बनी है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। ताजा जानकारी यह है कि डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट तमिल भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक साझा की है, जिसमें नंदमुरी धांसू एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट से नंदमुरी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।फिल्म का निर्देशन नवीन मेदाराम द्वारा किया जा रहा है, जबकि अभिषेक नामा इसके निर्माता हैं। सुनील शाह और राजा सुब्रमण्यन डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट के सह-निर्माता हैं।फिल्म की कहानी श्रीकांत विसा ने लिखी है। इसमें हर्षवर्द्धन रमेश्वर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।बता दें, नंदमुरी बाला गोपालुडु, बिम्बिसार और हरे राम जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं।

झलक में डेविल नाम के क्रूर और चतुर एजेंट को ठोस प्रत्याशा के साथ पेश किया गया है। स्वतंत्रता-पूर्व युग में डेविल नामक एक ब्रिटिश एजेंट था। नंदामुरी कल्याण राम सुंदर दिखते हैं और एक अच्छा एजेंट कैसा होना चाहिए, इस पर चर्चा करते हैं। कल्याण राम एक गुप्त एजेंट की तरह दिखते हैं और हम केवल चरित्र को ही समझ सकते हैं, अभिनेता को नहीं। कैमरा वर्क और बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ उत्पादन मूल्य ऊंचे हैं।

झलक में संयुक्ता मेनन भी दिख रही हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। शैतान की कार्रवाई, रोमांस और एक गहरे रहस्य को सुलझाने का मिशन निश्चित रूप से स्तर को ऊपर उठाता है। देवांश नामा द्वारा प्रस्तुत, अभिषेक नामा अभिषेक पिक्चर्स के बैनर तले इस पीरियड ड्रामा का निर्माण कर रहे हैं। डेविल को तेलुगु, हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …