जेलर का ट्रेलर जारी, 72 की उम्र में दिखा रजनीकांत का स्वैग

द ब्लाट न्यूज़ सिने उद्योग के सुपर सितारे रजनीकांत उम्र के 72वें पडाव पर भी बतौर नायक आकर अपने दर्शकों और प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म जेलर है जिसे पैन इंडिया के तौर पर प्रदर्शित किया जा रहा है। यह फिल्म इस महीने की 10 तारीख को प्रदर्शित होने जा रही है। निर्माता निर्देशक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में इसे प्रदर्शित कर रहे हैं। इसके चलते हिन्दी भाषी क्षेत्रों में इसका गदर-2 और ओएमजी-2 से मुकाबला होगा।

थलाइवा का स्वैग फैंस के दिलों पर जादू करने वाला है। इससे पहले निर्माता-निर्देशक ने सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर अपकमिंग मूवी जेलर का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जो धुआंधार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग्स से लबरेज है। सामने आए मूवी के ट्रेलर में थलाइवा का जादू फैंस के दिलों पर चढ़ता दिखा। अपनी अगली मूवी जेलर में रजनीकांत टाइगर मुथुवेल पांडियन नाम के जेलर का किरदार निभाते दिख रहे हैं। जो परिवार के लिए विनम्र और सिंपल है। लेकिन दुश्मनों के लिए किसी खूंखार टाइगर से कम नहीं हैं। इस ट्रेलर में जितना जबरदस्त रजनीकांत का स्वैग लगा है। उतने ही खतरनाक बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ लगे हैं। जो फिल्म में मेन विलेन के रोल में हैं।

ट्रेलर से गायब दिखीं तमन्ना भाटिया सामने आए ट्रेलर में अदाकारा तमन्ना भाटिया की झलक नहीं दिखी है। रिलीज हुए ट्रेलर में अदाकारा राम्या कृष्णन रजनीकांत की पत्नी के किरदार में नजर आई हैं। जबकि, जैकी श्रॉफ खूंखार विलेन के रोल में दिखे हैं। इसके अलावा मूवी में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल में नजर आईं। साथ ही दिग्गज स्टार सुनील, शिवा राजकुमार और योगी बाबू जैसे सितारे भी हैं। अदाकारा तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया मूवी का गाना कावल्ला भी हिट रहा है।

बता दें कि मेकर्स इस मूवी को 10 अगस्त के दिन रिलीज करने वाले हैं। ट्रेलर को मूवी रिलीज से सिर्फ 1 हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया है। ऐसे में ये मूवी लेट प्रमोशन की वजह से भी चर्चा में रही है। थलाइवा रजनीकांत का क्रेज तो तमिल सिने प्रेमियों के सिर पर चढ़कर बोलता ही है। ऐसे में अभी से ही दावा किया जा रहा है कि ये मूवी थियेटर्स पर ब्लॉकबस्टर रहेगी। इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। जिनकी पिछली रिलीज मूवी बीस्ट थियेटर्स पर खास नहीं चली थी। अन्नाथे के बाद ये रजनीकांत की अगली पैन इंडिया रिलीज मूवी है। जिसे निर्माता-निर्देशक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज करेंगे।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …