रियो डी जेनेरो: फ्लेमेंगो के ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर पेड्रो बेनफिका के रडार पर

द ब्लाट न्यूज़ दक्षिण अमेरिकी देश में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्राजील के अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर पेड्रो सांतोस आगामी यूरोपीय सीजऩ से पहले बेनफिका में शामिल हो सकते हैं। पुर्तगाली दिग्गज 26 वर्षीय को गोंकालो रामोस के आदर्श प्रतिस्थापन के रूप में देखते हैं, जिनके पेरिस सेंट-जर्मेन से एक प्रस्ताव स्वीकार करने की उम्मीद है। इसमें कहा गया है कि बेनफिका रिवर प्लेट के स्ट्राइकर लुकास बेल्ट्रान को शामिल करने पर भी विचार कर रही है।

पेड्रो के पास अपने फ्लेमेंगो अनुबंध को जारी रखने के लिए चार साल से अधिक का समय है, लेकिन कथित तौर पर उसने अपने करीबी दोस्तों और परिवार को बताया है कि वह शीर्ष ब्राजीलियाई क्लब को छोडऩा चाहता है।

26 वर्षीय खिलाड़ी को इस सीजऩ में पहली टीम के अवसरों के लिए संघर्ष करना पड़ा है और पिछले सप्ताहांत वह विवाद का केंद्र था जब वह फ्लेमेंगो के सहायक कोच पाब्लो फर्नांडीज के साथ शारीरिक विवाद में शामिल था। फर्नांडीज को क्लब ने बर्खास्त कर दिया था।

जनवरी 2021 में फियोरेंटीना से रियो डी जेनेरो क्लब में शामिल होने के बाद से पेड्रो ने फ्लेमेंगो के लिए 192 मैचों में 93 गोल किए हैं। यूरोपीय ट्रांसफर विंडो 1 सितंबर तक खुली है।

Check Also

IPL 2024:सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को एक रन से हराया

हैदराबाद।  नितीश कुमार रेड्डी और ट्रेविस हेड के अर्धशतक के बाद डेथ ओवरों में गेंदबाजों …