कनाडा: पीएम जस्टिन ट्रूडो ने लिया पत्नी सोफी से अलग होने का फैसला

द ब्लाट न्यूज़ कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (51) और उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोइर ट्रूडो (48) ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया है। दोनों की शादी मई 2005 से हुई थी। दंपति के तीन बच्चे हैं जेवियर (15), हैड्रियन (9 ) और एला-ग्रेस (14 )। इंस्टाग्राम पर एक बयान में ट्रूडो ने कहा, सोफी और मैं इस बात को साझा करना चाहेंगे कि आपसी सहमति के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, हमेशा की तरह, हम एक करीबी परिवार बने हुए हैं, जिसमें एक-दूसरे के प्रति गहरा प्यार और सम्मान है और हमने जो कुछ भी बनाया है उसे बनाते रहेंगे। हमारे बच्चों की भलाई के लिए, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा गया है, उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि अलग होने के उनके फैसले के संबंध में सभी कानूनी और नैतिक कदम उठाए गए हैं, और आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे।

वे एक करीबी परिवार बने हुए हैं और सोफी और प्रधानमंत्री अपने बच्चों को एक सुरक्षित, प्रेमपूर्ण वातावरण में पालने पर फोकस कर रहे हैं। माता-पिता दोनों अपने बच्चों के जीवन में निरंतर उपस्थिति रखेंगे और कनाडाई अक्सर परिवार को एक साथ देखने की उम्मीद कर सकते हैं। अगले सप्ताह से परिवार एक साथ छुट्टियों पर रहेगा।

Check Also

रूस ने अमेरिका को क्यों लगाई फटकार…

रूस ने दावा किया है कि संयुक्त राज्य अमेरिका भारत के संसदीय चुनावों में हस्तक्षेप …