युवक का शव मिल से मची हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी…

अलीगढ़,संवाददाता। थाना रोरावर इलाके की गोश्त वाली गली में शुक्रवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक की लाश लावारिस हालत में गली के अंदर खाली प्लॉट में पड़ी हुई मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

आनन-फानन में इलाका थाना प्रभारी सहित पुलिस के उच्च अधिकारी डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त कराई गई। युवक की शव की शिनाख्त होते ही पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा जुटाने शुरू कर दिए। तो वही मृतक युवक की मौत का सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा कि उसकी हत्या हुई है या फिर आंशिक मौत हुई है।

वही इस मामले पर क्षेत्राधिकारी का कहना है कि शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे थाना रोरावर पुलिस को गोश्त वाली गली में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर डॉग स्क्वायड टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और गोश्त वाली गली में पड़ी मृतक युवक की लाश की शिनाख्त आसिफ पुत्र अब्दुल अजीज के रूप में की गई। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में मोहल्ले के लोगों और परिवारीजनों से जानकारी करने पर पता चला कि युवक मंदबुद्धि था, और उसकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। वहीं सभी तथ्यों की बारीकी के साथ जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

रायबरेली सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन

रायबरेली/लखनऊ। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन …