बच्चन पांडे में ‘शिव’ से लेकर ‘गदर 2’ में मेजर देवेन्द्र रावत तक: गौरव चोपड़ा का शानदार बदलाव

द ब्लाट न्यूज़ गौरव चोपड़ा, जिन्होंने हाल ही में ‘बच्चन पांडे’ और नेटफ्लिक्स के ‘राणा नायडू’ में महान वेंकटेश और राणा दग्गुबाती के साथ अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया है, वह ‘गदर 2’ में अपनी उपस्थिति के लिए खबरों और सुर्खियों में हैं। उन्हें अनिल शर्मा की अगली फिल्म ‘गदर 2’ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। ‘गदर 2’ प्रतिष्ठित फिल्म गदर की अगली कड़ी है। हाल ही में, चोपड़ा ने एक अभिनेता के रूप में काफी विविधता दिखाई है और कोई आश्चर्य नहीं कि वह एक कलाकार के रूप में आज जिस चरण में हैं उसका आनंद ले रहे हैं।

ट्रेलर में, जहां वह एक सम्मानित सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, उसने ध्यान खींचा है और प्रशंसकों को तुरंत पता चल गया कि वे उनके लिए एक उपहार के समान रहने वाले हैं।

वर्तमान में, गौरव चोपड़ा विविध भूमिकाओं के साथ एक कलाकार के रूप में कमाल कर रहे हैं। उनके सभी किरदार, चाहे वह ‘बच्चन पांडे’, ‘राणा नायडू’ या ‘गदर 2’ हों, एक-दूसरे से काफी अलग हैं। एक अभिनय कलाकार के रूप में उनकी विविधता के बारे में, उन्हें बताया की,

“मैं एक अभिनेता के रूप में इस स्थान का आनंद ले रहा हूं। लॉकडाउन के बाद से, मैं प्रभावशाली भूमिकाएं और किरदार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, जो कि मैंने अतीत में जो किया है उससे अलग होगा और तभी मैं ‘बच्चन पांडे’, ‘राणा नायडू’ और ‘गदर 2’ जैसी परियोजनाओं पर एक के बाद एक हस्ताक्षर कर सका। जहां तक राणा नायडू का सवाल है, बहुत से लोगों ने मुझे प्रिंस के रूप में पसंद किया। वास्तव में, मैं राणा नायडू का एकमात्र अभिनेता हूं जिसने प्रिंस के किरदार के लिए दो पुरस्कार जीते हैं। अब तक के स्टार कलाकारों में से किसी ने भी इतने पुरस्कार हासिल नहीं किए है और इसलिए, यह मेरे लिए खास है। एक अभिनेता के रूप में मुझे यह स्थान देने के लिए मैं भगवान का आभारी हूं। ‘गदर 2’ एक शानदार अनुभव रहा है और कौन इस पंथ का हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? इस तरह की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी? एक अभिनेता के रूप में करने के लिए बहुत कुछ है। यह तो बस शुरुआत है। मैं अभी केवल यही कह सकता हूं कि जिसने भी मुझे पिछली बार प्रिंस के रूप में देखा था, वह मुझे इसमें देखकर बहुत आश्चर्यचकित होंगे।”

धीरे-धीरे और लगातार, गौरव चोपड़ा भारतीय फिल्म उद्योग पर तूफान ला रहे हैं और हम इसे पसंद कर रहे हैं। यह देखना काफी रोमांचक होगा कि वह 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली अपनी अगली फिल्म ‘गदर 2’ में विविधता और परिवर्तन के खेल को कैसे जारी रखते हैं। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …