लव सिन्हा पटना में अपने पैतृक घर का दौरा करने के बाद पुरानी यादों में खो हुए भावुक, साझा कीं तस्वीरें!

द ब्लाट न्यूज़ अभिनेता लव सिन्हा उर्फ हमारे अपने ‘शॉटगन जूनियर’ हाल ही में पटना, बिहार में थे। अभिनेता हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने प्रशंसकों और चहकों को अपने जीवन की दैनिक घटनाओं के बारे में अपडेट रखें और इस बार भी, उन्होंने यही किया। इससे पहले, हमने प्रतिभाशाली अभिनेता को पटना के ‘मां ब्लड सेंटर’ में अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करते देखा था, जहां उन्होंने जरूरतमंदों के लिए रक्तदान किया था। आपको बता दे की, यह वहां उनकी पहली यात्रा नहीं थी। इससे पहले, जब वह वहां गए थे, तो उन्होंने अधिकारियों से प्रतिबद्धता जताई थी कि अगली बार जब वह वहां आएंगे तो रक्तदान करेंगे। और एक सच्चे सज्जन की तरह वह अपनी बात पर अड़े रहे और वैसा ही किया।

अपनी पटना यात्रा के दौरान लव सिन्हा ने बख्तियारपुर और फतुहा के अपने शुभचिंतकों से मुलाकात की। अपनी बैठक के दौरान, उन्होंने उन विभिन्न मुद्दों के बारे में पूछताछ की जिनका वे सामना कर रहे थे। यह इस तथ्य की स्पष्ट पुष्टि है कि, लव सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं बल्कि एक सामाजिक रूप से जागरूक नागरिक भी हैं, जो दूसरों के कल्याण के बारे में सोचते हैं।

जब भी यह प्रतिभाशाली अभिनेता शहर का दौरा करते है, तो वह हमेशा अपने पैतृक घर में रहते है क्योंकि वह अपनी जड़ों से बेहद जुड़े हुए है। उनका घर उन्हें बेहद आरामदायक महसूस कराता है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि, जब वह काम की प्रतिबद्धताओं में व्यस्त होते हैं, उस को छोड़कर, वह लगभग हर महीने शहर का दौरा करते रहते हैं।

जब से उनके पिता, महान शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंबई में फिल्मों में अपनी पहचान बनाई, तब से वह और उनका परिवार वहीं रह रहे हैं। हालाँकि, मुंबई की हलचल में रहने के बावजूद, लव को किसी भी तरह से अपने पैतृक घर से कटा हुआ महसूस नहीं हुआ। उन्होंने पटना में अपनी यात्रा का आनंद लिया और अपने प्रशंसकों को इसकी झलक दिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का भी सहारा लिया। ये रही वो –

वह कहते हैं, “मेरा मानना है कि किसी को भी कोशिश करनी चाहिए और मदद करनी चाहिए, कभी-कभी यह दूसरों की समस्याओं को सुनने जितना आसान हो सकता है, और हम जिस भी तरह से मदद कर सकते हैं, मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं।”

काम के मोर्चे पर, अभिनेता ने हाल ही में अपने उद्यम ‘हाउस ऑफ क्रिएटिविटी’ के दो सफल वर्षों को पूर्ण किया है, जो कलाकारों और कला समुदाय को समर्पित है। आगे भी, उनके पास पाइपलाइन में बहुत सी चीजें हैं, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार होती रहेंगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …