अलीगढ़: SHO से फोन पर गाली देते हुए मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने मुस्लिम लड़को को जेल में बंद कर एनकाउंटर करने की कही बात

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश सरकार में श्रम एवं सेवायोजन दर्जा प्राप्त मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का हिंदू युवक की एएमयू कैंपस में पिटाई करने ओर पैरों पर नाक रगड़वाले वाले दरोगा के बेटे सहित दोषी मुस्लिम छात्रों का थाने फोन कर इंस्पेक्टर से पुलिस थाने में बंद कर एनकाउंटर किए जाने की बात करते हुए 1 मिनट 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में योगी के बड़बोले दर्जा प्राप्त मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह इंस्पेक्टर से फोन पर बातचीत करते हुए कह रहे हैं कि आकाश बघेल उनके ड्राइवर की सगी बुआ का लड़का है। आकाश बघेल को AMU छात्रों और एक दरोगा के मुस्लिम लड़के AMU छात्र नेता फरहान जुबेरी ने मारा-पीटा है।इसके साथ ही मंत्री इंस्पेक्टर से गाली देते हुए बोलें कोई दरोगा का लड़का हैं साले को उठाकर थाने के अंदर बंद कर दो और ऐसे हरामजादे सालों का एनकाउंटर कर दो।

उत्तर प्रदेश में श्रम एवं सेवायोजन बोर्ड के अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता रघुराज सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं और रघुराज सिंह का 1 मिनट 15 सेकंड का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रघुराज सिंह मोबाइल पर कोतवाली सिविल लाइन थानाअध्यक्ष संजय से बातचीत करते हुए बोल रहे हैं कि नोयडा में है और आकाश बघेल उनके ड्राइवर की बुआ का सगा लड़का है ओर इसको मुस्लिम लड़कों ने मारा पीटा है। जिसमें कोई पुलिसकर्मी दरोगा का बेटा फरहान जुबेरी ओर उसके साथियों को उठाकर थाने के अंदर बंद कर दो,ओर ऐसे सालों का एनकाउंटर कर दो हरामजादो का। हां उठाके सालों को दिखा दो, जरा कैसा होना चाहिए,ठीक है ना, हां हां हां जिस आकाश बघेल को मारा है उसी के नाम से ही एफ़आईआर दर्ज हुई है। इसके साथ ही थानाध्यक्ष से बोले आकाश बघेल की डॉक्टरी तो करानी पड़ेगी। इस दौरान मंत्री और थाना अध्यक्ष के फोन पर हो रही बातचीत का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति के द्वारा वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और उसके बाद थाना अध्यक्ष से मुस्लिम लड़कों को उठाकर थाने में बंद कर एनकाउंटर किए जाने की बात करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

हालांकि एएमयू में हिंदू युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में होटल संचालक आकाश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुरुवार बातचीत का लग रहा है।वहीं अब यह 1 मिनट 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का हैं। जहाँ AMU छात्रों द्वारा करीब 1 महीने पहले एक हिंदू युवक आकाश बघेल के होटल पर पहुंचकर छात्र नेता फरहान जुबेरी के द्वारा उसको शराब का सेवन किए जाने को लेकर मजबूर किया गया था।आरोप है कि जब हिंदू युवक आकाश ने छात्र नेता फरहान जुबेरी के कहने से शराब पीने से मना कर दिया, तो एएमयू के दबंग छात्रों को शराब पीने से मना किये जाने की यह बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद हिंदू युवक को एएमयू के छात्र अपनी बाइक पर बैठाकर बहाने से एएमयू कैंपस के हॉस्टल में ले गए। जहां एक दरोगा के मुस्लिम AMU छात्र बेटे ने उसके साथ बर्बरता दिखाते हुए चमड़े की बेल्ट से उसके जिस्म पर जमकर प्रहार करते हुए बेरहमी के साथ पिटाई की गई।

इतने पर भी जब दबंग मुस्लिम छात्रों का कलेजा नहीं पसीजा तो उन्होंने हिंदू युवक से उसकी नाक को अपने पैरों पर रगड़वाया गया था। हिंदू युवक को एएमयू कैंपस के हॉस्टल में बंधक बनाकर चमड़े की बेल्ट से बेरहमी के साथ मारपीट कर मुस्लिम छात्रों द्वारा अपने पैरों में हिंदू युवक को गिरा कर नाक रागड़वाने का वीडियो घटना के करीब 1 महीने बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मुस्लिम छात्रों के द्वारा हिंदू युवक को हॉस्टल के कमरे में चमड़े की बेल्ट से बेरहमी के साथ मारपीट कर पैरों में नाक रगड़ वाल का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों और एएमयू के छात्र आमने सामने आ गए थे। इसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। वही एएमयू छात्रों के द्वारा नारा ए तकबीर अल्लाह हू अकबर लगाया गया था। तो वही हिंदूवादी संगठन के लोगों द्वारा भी वंदे मातरम जय श्रीराम जय श्रीराम के जमकर नारे लगाए गए थे।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …