अलीगढ़: काली नदी में युवक ने लगाई छलांग, पुलिस ने 7 घंटे बाद भी नहीं किया रेस्क्यू

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना हरदुआगंज क्षेत्र के अलीगढ़ अतरौली रोड स्थित काली नदी के पुल पर पहुंचकर एक युवक के द्वारा काली नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक द्वारा काली नदी में कूदकर आत्महत्या किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बेटे को नदी में तलाश करने के बजाय पिछले 7 घंटे से कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति की गई। वही दूसरी तरफ मृतक युवक के परिवारीजनों द्वारा पुलिस की तरफ से कोई रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं कराए जाने के बाद अपने परिचित गोताखोरों को मौके पर बुलाकर नदी में छलांग लगाने वाले युवक को तलाश कराया जा रहा है। जबकि मौके पर मौजूद पुलिस आम लोगों की तरह मूकदर्शक बनी नदी में छलांग लगाकर युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के नजारे मूकदर्शक बनकर देख रही है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव देवसैनी निवासी नफीस अहमद का कहना है कि उसके बेटे ने रविवार की सुबह करीब 9:15 बजे काली नदी के पुल पर पहुंचकर नदी में छलांग लगाते हुए आत्महत्या कर ली। बेटे के द्वारा काली नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही परिवार के लोग सैकड़ों ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए। वही मौके पर पहुंचे मृतक युवक के पिता का कहना है कि इलाका पुलिस मौके पर तो पहुंचे लेकिन घटना के 7 घंटे बाद भी इलाका पुलिस के द्वारा गोताखोरों को मौके पर बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराए जाने की जहमत तक नहीं उठाई।

मौके पर मौजूद पुलिस उनके बेटों को काली नदी में तलाश करने के बजाय कार्रवाई करने के नाम पर खानापूर्ति कर रही थी। जिसके बाद परिवारी जनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश होकर अपने परिचित गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया और घटना के करीब 7 घंटे बाद काली नदी में छलांग लगाने वाले युवक को तलाश किए जाने को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया है। गोताखोरों के द्वारा लगातार काली नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक को तलाश करते हुए उस की डेड बॉडी को ढूंढा जा रहा है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …