अलीगढ़: अखिल भारत हिंदू महासभा की भारत सरकार से AMU में ताला जड़े जाने की मांग

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र फैजान अंसारी का आईएसआईएस के साथ कनेक्शन पाए जाने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को सवालों के घेरे में खड़ा कर गंभीर आरोप लगाते हुए एएमयू को आतंकी नर्सरी और आतंकी पाठशाला करार दिया है। उन्होंने कहा कि AMU देश के विभाजन का केंद्र रहा और देश के विभाजन के बाद देश में जितने भी आतंकी घटनाएं हुई उन घटनाओं में कहीं ना कहीं एएमयू की संलिप्तता रही हैं। जबकि सिमी जैसे आतंकी संगठन का गठन भी इसी यूनिवर्सिटी में हुआ। जबकि विश्वविद्यालय आतंक की नर्सरी है और आतंकी पाठशाला है. यही वजह है कि आज एएमयू के छात्र का आईएसआईएस के साथ कनेक्शन पाया गया है. इसलिए अखिल भारत हिंदू महासभा की भारत सरकार से मांग है कि इस यूनिवर्सिटी पर तुरंत ताला जड़वा देना चाहिए। जिससे कि देश में फैलाया जाने वाले आतंक पर लगाम लग सके।

आपको बताते चलें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र फैजान अंसारी का आईएसआईएस के साथ कनेक्शन मिलने पर आईएनए INA के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र का आईएसआईएस के साथ कनेक्शन पाए जाने पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे का कहना है कि एएमयू के छात्र फैजान अंसारी का आईएसआईएस कनेक्शन सामने आया है।जबकि अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा ये बात लगातार की जाती रही हैं कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी देश के विभाजन का केंद्र रहा है। देश के विभाजन के बाद देश के अंदर जितने भी आतंकी घटनाएं हुई हैं। इन सभी आतंकी घटनाओं में कहीं ना कहीं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की संलिप्तता रही है।

वहीं सिमी जैसे संगठन का एएमयू से गठन हुआ था। जिसके चलते अखिल भारत हिंदू महासभा कहती रही कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी आतंकी नर्सरी हैं और आतंक की पाठशाला है। यही वजह है कि आज एएमयू के छात्र फैजान अंसारी का आईएसआईएस कनेक्शन सामने आया है और उसका रिकॉर्ड अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से जोड़ा गया है। इससे स्पष्ट होता है कि अखिल भारत हिंदू महासभा का दावा अपनी जगह सही है। जिसके चलते उनकी मांग है कि AMU पर बैन लगना चाहिए? और भारत सरकार को इस यूनिवर्सिटी पर ताला जड़ देना चाहिए। ताकि इस यूनिवर्सिटी से देश में फैलाया जाने वाले आतंक पर लगाम लगाई जा सके।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …