नई दिल्ली: NDA में शामिल हुई चिराग पासवान की पार्टी, अमित शाह से मुलाकात के बाद लिया फैसला

द ब्लाट न्यूज़ लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से  मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होने का फैसला लिया।

 


उन्होंने अपनी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी को NDA में शामिल कराया। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने उनका स्वागत किया और ट्वीट कर जानकारी भी दी। नड्डा ने लिखा, चिराग पासवान जी से दिल्ली में भेंट हुई। उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया है। मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूं।

जानकारी के मुताबिक चिराग पासवान ने एनडीए में शामिल होने से पहले बीजेपी के सामने अपनी कुछ मांगें रखी थीं। उनकी मांग थी कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को 6 सीटें और एक राज्यसभा की सीट मिलनी चाहिए। सूत्रों की मानें तो चिराग पासवान का मानना है कि एलजेपी में टूट से पहले 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी को 6 सीटें मिलीं थीं और सभी सीटों पर उसकी जीत हुई थी और इसी कारण से चिराग पासवान ने सभी 6 लोकसभा सीटों पर दावा ठोका है।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …